टुडे न्यूज़हिसार

विधानसभा चुनाव में ज्यादा उत्साह से काम करें कार्यकर्ता : गायत्री

भाजपा महिला मोर्चा की जिला अध्यक्ष एवं जन परिवाद समिति की सदस्य गायत्री देवी ने पार्टी कार्यकर्ताओं व पोलिंग एजेंटों से आह्वान किया है

हिसार टुडे।

भाजपा महिला मोर्चा की जिला अध्यक्ष एवं जन परिवाद समिति की सदस्य गायत्री देवी ने पार्टी कार्यकर्ताओं व पोलिंग एजेंटों से आह्वान किया है कि वे विधानसभा चुनाव में और ज्यादा उत्साह से कार्य करके पार्टी को भारी बहुमत दिलवाने का मार्ग प्रशस्त करें। उन्होंने कहा कि पार्टी की जीत में कार्यकर्ताओं व पोलिंग एजेंटों की भूमिका अत्यंत महत्वपूर्ण होती है। गायत्री देवी हांसी हलके के घिराय, चैनत व भाटला में पोलिंग एजेंटों को सम्मानित करने के लिए आयोजित कार्यक्रमों को संबोधित कर रही थी।

उन्होंने पोलिंग एजेंटों व कार्यकर्ताओं को सम्मानित करते हुए कहा कि उनकी बदौलत ही हर बूथ पर भाजपा की जीत हुई है और विधानसभा चुनाव में भी उन्हें मेहनत से अपना काम करते हुए पार्टी की भारी मतों से जीत निश्चित करनी है। उन्होंने कहा कि केन्द्र में भारी बहुमत से ‘एक बार फिर मोदी सरकार’ बनने के बाद पार्टी कार्यकर्ताओं व पोलिंग एजेंटों में भारी उत्साह है।

यही नहीं, देश में मजबूत सरकार बनने के बाद प्रदेश की जनता भी आशाभरी नजरों से भाजपा की तरफ देख रही है। जनता ने देख लिया है कि कांग्रेस व अन्य विपक्षी पार्टियों का अब कोई वजूद नहीं बचा है। भाजपा ही ऐसी पार्टी है जो हर वर्ग की आशाओं पर खरा उतरते हुए जनकल्याण की योजनाओं को लागू कर सकती है।

गायत्री देवी ने कहा कि मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल के नेतृत्व में प्रदेश की भाजपा सरकार ने हरियाणा एक-हरियाणवी एक के नारे को चरितार्थ करते हुए जनकल्याण व पारदर्शी प्रशासन उपलब्ध करवाने का एक रिकॉर्ड बनाया है। प्रदेश में आज तक जो भी सरकार बनी, उसकी भर्तियों पर न केवल उंगलियां उठी बल्कि भ्रष्टाचार के बड़े-बड़े आरोप लगे लेकिन मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल के नेतृत्व वाली सरकार ने जो नियुक्तियां की, उस पर न तो उंगलियां उठी और न ही किसी ने इन नियुक्तियों को गलत बताया। मनोहर सरकार के समय में हो रही नियुक्तियों का विपक्षी भी दबे मुंह स्वागत करने को मजबूर है।

कार्यक्रमों में मुख्य रूप से रामचंद्र बूरा, राकेश शर्मा, दयानंद बूरा, सतीश गिल, मिड्डा दुग्गल, ओम गिल, रामकुमार, सतवीर, वेद, लाली, जगबीर बूरा, विजय दुग्गल, संजय, महेन्द्र, जयभगवान, वेदपाल, पुनीत, सरपंच नौरंग, वीरेंद्र शर्मा, अमन तायल, सोमबीर, बृजेंद्र बेरवाल, बलवान व दिलबाग सहित अनेक कार्यकर्ता, पोलिंग एजेंट व ग्रामीण उपस्थित थें।

Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close