टुडे न्यूज़हिसार

हिसार को देश का सबसे स्मार्ट सिटी बनाएंगे : डा. गुप्ता

भाजपा प्रत्याशी डा. कमल गुप्ता ने शहर में अनेक स्थानों पर चलाया चुनाव प्रचार अभियान

हिसार टुडे
हिसार शहर को ग्रुरुग्राम की तर्ज पर पूर्ण विकसित शहर बनाने क सपना हमने संजोया है। हम आपके शहर को देश सबसे स्मार्ट सिटी बनाएंगे। हम अपने लक्ष्य में अवश्य ही सफल होंगे। यह बात आज बालसमंद रोड स्थित मिलेनियम पैलेस में हिसार चिकित्सा प्रकोष्ठ की ओर से आयोजित विचार गोष्ठी को संबोधित करते हुए भाजपा प्रत्याशी डा. कमल गुप्ता ने कही। इस अवसर पर बड़ी संख्या में नगर के शल्य चिकित्सक, चिकित्सक, कैमिस्ट व मैडिकल प्रैक्टिसनर उपस्थित रहे।
डा. गुप्ता ने विचार गोष्ठी को संबोधित करते हुए कहा कि शहर के पूर्ववर्ती  नेताओं ने शहर की इलेक्ट्रिसिटी की ओर कोई ध्यान नहीं दिया और न ही इस तरह की कोई कल्पना की। इसके कारण हमारा शहर इन मामलों में बुरी तरह से पिछड़ गया। हिसार में अंतर्राष्ट्रीय स्तर का एयरपोर्ट पूरे देश् में सबसे ज्यादा क्षेत्रफल में होगा। एयरपोर्ट का प्रथम चरण का काम  पूरा हो चुका है और दूसरे व तीसरे चरण का काम शीघ्र ही पूरा हो जाएगा। हिसार से दिल्ली के लिए सिक्स लेन एक्सप्रेस वे बनाया जाना प्रस्तावित है। इसके बनने के बाद हिसार से दिल्ली सवा घंटा में पहुंचा जा सकेगा। हांसी-महम-रोहतक रेवले लाईन बनने के बाद शताब्दी व तेजस जैसी रेलगाडिय़ा चलनी शुरू हो जाएंगी। रेलवे वाशिंग यार्ड बनने से लम्बी दूरी की गाडिय़ां चलनी आरंभ हो गई हैं। जल्द ही लम्बी दूरी की कई अन्य  रेलगाडिय़ा भी चलनी आरंभ हो जाएंगी।
डा. गुप्ता ने कहा कि अधिकतम मतदन करवाना आप सबकी जिम्मेवारी है। मतदान वाले दिन आप सभी बूथों पर जाकर मतदान करवाने का काम करें। उन्होंने कहा कि 18 अक्तूबर को हिसार में आयोजित होने वाली प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली में सभी अवश्य  पहुंचे। इस अवसर पर आईएमए के अध्यक्ष जेपीएस नलवा व कैमिस्ट एसोसिएशन के प्रवीण पोपली ने गोष्ठी को संबोधित किया। आईएमए के सचिव डा. संदीप कालड़ा ने मंच संचालन किया। इस अवसर पर डा. एपी सेतिया उपाध्यक्ष, डा. अजय महाजन, नीमा के अध्यक्ष डा. अशोक यादव, आईडीए के अध्यक्ष डा. सुरेंद्र सिंह, डा. सचिन मित्तल, तेजेंद्रपाल, एचके खन्ना, चंद्रभान गोयल, सीनियर फिजिशियन डा. कुलदीप कुमार सहित काफी संख्या में शहर के चिकित्सक व कैमिस्ट मौजूद रहे।
वहीं दूसरी ओर नगर में कई जगह नुक्कड़ सभाओं का आयोजन किया गया। डोर टू डोर अभियान चलाकर भाजपा प्रत्याशी के पक्ष में मतदान करने की अपील की गई। कई जगह डा. कमल गुप्ता के सम्मान में जलपान का भी आयोजन किया गया।
Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close