टुडे न्यूज़हिसार

मूलभूत सुविधाओं के लिए त्राहि-त्राहि कर रही है हिसार की जनता : रमेश चुघ

भाजपा राज में हिसार की जनता मूलभूत सुविधाओं के लिए त्राहि-त्राहि कर रही है, लेकिन भाजपा नेता सत्ता के नशे में मदमस्त हैं

हिसार टुडे।
भाजपा राज में हिसार की जनता मूलभूत सुविधाओं के लिए त्राहि-त्राहि कर रही है, लेकिन भाजपा नेता सत्ता के नशे में मदमस्त हैं। यह बात आज इनेलो के प्रवक्ता रमेश चुघ ने एक बयान जारी कर कही। उन्होंने बयान में कहा कि हिसार में जनता भीषण गर्मी के इस मौसम में बिजली के अघोषित कटों व पानी की किल्लत के चलते भारी परेशानी का सामना कर रहे हैं।
शहर की अधिकतर कालोनियों व मोहल्लों में सड़कों की स्थिति काफी दयनीय है। बरसात का मौसम आने को है, लेकिन बरसाती नालों की सफाई के नाम पर खानापूर्ति हो रही है। जिसके चलते बरसात के मौसम में शहर के लोगों को जलभराव से मुक्ति नहीं मिलने वाली है।
इनेलो प्रवक्ता ने कहा कि शहर को बेसहारा पशुओं से मुक्त बनाने को लेकर भाजपा नेताओं ने दावे तो बड़े-बड़े किए, लेकिन हालात क्या हैं यह सभी जानते हैं। सड़कों पर पशुओं का जमघट लगा रहता है और इनके कारण आए दिन हादसे हो रहे हैं।
इनेलो प्रवक्ता  रमेश चुघ ने कहा कि भाजपा सरकार व नेताओं के वायदे जुमले साबित हुए हैं। लोग भी यह समझ चुके हैं कि भाजपा नेता केवल चुनावों के दिनों में ही उनकी सुध लेते हैं और अच्छे दिन लाने के वायदे कर उनसे वोट हासिल कर गायब हो जाते हैं। उन्होंने कहा कि आगामी विधानसभा चुनाव में इसका खामियाजा भाजपा को भुगतना पड़ेगा। जनता भाजपा को उसके जुमलों का जवाब अवश्य देगी।
Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close