टुडे न्यूज़हिसार

जनता ने मुख्यमंत्री मनोहर लाल की नेक नीयत को पहचाना : सुजीत कैमरी

नलवा हलका के सभी 180 बूथों की भागीदारी होगी रैली में, बोले भाजपा महामंत्री

हिसार टुडे
पण्डित दीनदयाल उपाध्याय के 103वे जन्म दिवस हिसार जिला भाजपा प्रत्येक बूथ पर जाकर पन्ना प्रमुखों के साथ हर्षोल्लास के साथ मनाएगी। इसके लिए 3 दिन का समय निश्चित हुआ है 23, 24 व 25 सितंबर। यह बात भाजपा जिला महामंत्री सुजीत कैमरी ने आज नलवा हलका के बूथ न0 50 पर पंडित दीनदयाल उपाध्याय का जन्मदिन मनाने पर कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कही।
भाजपा महामंत्री श्री कैमरी ने महान दार्शनिक पं. दीन दयाल उपाध्याय के जीवन पर प्रकाश डालते हुए बताया कि वो राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के चिन्तक और संगठनकर्ता थे। वे भारतीय जनसंघ के अध्यक्ष भी रहे। उन्होंने देश को एकात्म मानववाद नामक विचारधारा दी। वे एक समावेशित विचारधारा के समर्थक थे और वो एक मजबूत व सशक्त भारत चाहते थे। जिला महामंत्री सुजीत कैमरी ने कहा कि आज केंद्र और प्रदेश की दोनों सरकारें उन्ही के दिखाए मार्ग पर चल कर अन्त्योदय का विकास कर रही है। महामंत्री कैमरी ने बताया कि राजनीति के अतिरिक्त साहित्य में भी उनकी गहरी अभिरुचि थी। उन्होनें कांग्रेस के भीतर के मनमुटाव के कारण पार्टी से इस्तीफा देकर भारतीय जनसंघ की स्थापना की थी।
साथ ही 24 सितंबर को आदमपुर में होने वाली मुख्यमंत्री मनोहर की रैली में नलवा हलका के कार्यकर्ता बढ़ चढ़ कर भाग लेंगे। दर्जनों गांवों में जाकर निमंत्रण दिया। आज भारतीय जनता पार्टी का ग्राफ दिन बदिन बढ़ता ही जा रहा है। जनता ने मुख्यमंत्री मनोहर लाल की नेक नीयत को पहचान लिया है। भाजपा सरकार ने विकास को लेकर ईमानदारी काम किया। इसी के तहत नलवा और आदमपुर क्षेत्र की नहरों में टेल तक पानी पहुंचाने का काम किया गया। यह जानकारी भाजपा जिला मीडिया सह-प्रभारी संदीप गंगवा ने बताया कि इस अवसर पर पंचायती राज प्रकोष्ठ जिला संयोजक कंवलजीत कुण्डू, आजाद नगर मंडल अध्यक्ष अनिल गोदारा, जगत शर्मा, चंद्र सिंह चौहान, अनुसूचित मोर्चा मंडल अध्यक्ष रघुबीर प्रधान गांधी नगर, महेंद्र पुनियां, स्याहड़वा मंडल उपाध्यक्ष धर्मपाल शर्मा बाडया ब्राह्मण, ब्रह्मा फोगाट सिंघराण, दिलबाग नेहरा डाया, डॉ. दारा सिंह रावलवास खुर्द, ओम प्रकाश महत्ता, दिलबाग अहलावत, कृष्ण आइतान आर्य नगर व कृष्ण रसीड पातन आदी मौजूद रहे।
Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close