टुडे न्यूज़हिसार

हवाई दावे नहीं हिसार की जनता को चाहिए बिजली, पानी, शिक्षा और स्वास्थ्य सेवाएं : भव्य बिश्नोई

राजगुरु मार्केट, डोगरान मोहल्ला में भव्य बिश्नोई, रामनिवास राड़ा, ललित राड़ा का डोर टू डोर

राड़ा की जीत के लिए चुनाव मैदान में कूदे जिंदल, भजन व राड़ा घराने –
रामनिवास राड़ा को समर्थन देने वालों का लगा तांता –
पांच साल तक विधायक ने हिसार व हिसार के लोगों को कुछ नहीं समझा : राड़ा 

 हिसार टुडे

हिसार हलके की जनता को केवल हवाई दावे नहीं चाहिए बल्कि उन्हें बिजली, पानी, शिक्षा और स्वास्थ्य सेवाएं चाहिएं। यह बात भव्य बिश्नोई ने कांग्रेस उम्मीदवार राड़ा के समर्थन में चुनाव प्रचार के दौरान कही। उन्होंने राजगुरु मार्केट, जम्भेश्वर मार्केट, वीडिया मार्केट, डोगरान मोहल्ला में डोर-टू-डोर जाकर लोगों से रामनिवास राड़ा के समर्थन में वोटों की अपील की।

भव्य बिश्नोई ने कहा कि यहां के विधायक ने दावे तो बहुत बड़े-बड़े किए हैं लेकिन शहर के हालात कुछ और कहानी बयां कर रहे हैं। टूटी सडक़े, चारों तरफ जाम, आवरा पशुओं की भरमार, पीने के पानी को तरस रही हिसार की जनता उनके इन हवाई दावों की पोल खोल रहे हैं। बार-बार अपने बयानों में हिसार से हवाई उड़ान शुरू होने के उनके दावे भी हवाई हो चुके हैं। हिसार की जनता को झूठी बयानबाजी कर विधायक गुमराह करने की कोशिश कर रहे हैं लेकिन जनता दोबारा से भाजपा पर विश्वास करके अपनी भूल को दोहराना नहीं चाहेगी और इस बार कांग्रेस उम्मीदवार रामनिवास राड़ा को भारी बहुमत से विजयी बनाकर पूरी सूझबूझ का परिचय देगी। रामनिवास राड़ा की जीत के लिए जिंदल, भजनलाल व राड़ा परिवार व घराने चुनावी मैदान में कूद पड़े हैं और उन्हें विजयी बनाने के लिए इन्होंने कमर कस ली है।

वहीं रामनिवास राड़ा ने कहा कि पिछले पांच वर्षों तक विधायक डॉ. गुप्ता ने सत्ता के अहंकार में चूर होकर हिसार हलके व हिसार की जनता को कुछ नहीं समझा और जिस हिसार की जनता ने उन्हें विधायक की कुर्सी तक पहुंचाया उसी की घोर उपेक्षा की जिसका परिणाम अब उन्हें जगह-जगह विरोध के रूप में भुगतना पड़ रहा है। राड़ा ने कहा कि वे हिसार के लोगों को अपना परिवार मानते हैं और यदि लोगों ने उन्हें सेवा का मौका दिया तो वे हिसार के लोगों की सेवा करने में कोई कमी नहीं रहने देंगे। बड़े-बड़े व झूठे दावे करने उन्हें नहीं आते क्योंकि यह काम तो भाजपा का है जिसकी बजाए वे सेवा व काम करके लोगों का दिल जीतने में विश्वास रखते हैं। उन्होंने अपील की कि 21 अक्टूबर चुनाव का दिन हिसार हलके के लोगों के लिए निर्णायक घड़ी है इसलिए वे सोच-समझ कर अपने वोट का इस्तेमाल करें कि उन्हें लोगों की उपेक्षा करने वाला उम्मीदवार चाहिए उनके बीच रहने वाला। राड़ा ने कहा कि 21 अक्टूबर को आप लोग हाथ के निशान का बटन दबाकर अपना फर्ज निभा देना उसके बाद फर्ज निभाने की बारी मेरी होगी।

इसके अलावा रामनिवास राड़ा के समर्थन में डोगरान मोहल्ला, इंदिरा कालोनी, घोड़ा फार्म रोड, अर्बन एस्टेट, जिंदल पुल के पास, कबीर चौक, कैमरी रोड, गोबिंद नगर, मुल्तानी चौक, बड़वाली ढाणी, चंदूलाल गार्डन, ब्रह्मज्ञान कुटिया, माल कालोनी आदि में जलपान के अनेक कार्यक्रम आयोजित किए गए और उन्हें समर्थन देने वाले लोगों का तांता लगा रहा। वहीं राड़ा के लिए हिसार विधानसभा के विभिन्न क्षेत्रों में महिलाओं सहित कई टीमें चुनाव प्रचार में जुटी हुई हैं।

इस मौके पर मुख्य रूप से ललित शर्मा, त्रिलोक अग्रवाल, अमर गुप्ता प्रधान अग्रवाल वैश्य समाज हिसार, पंकज दीवान, मोहित रहलन, विकास बिश्नोई, सुंदरी खटक, दीवान सिकरपुरिया, हैप्पी शर्मा, रवि जमालपुर, ईश्वर नाटा, सुरेश बालन, मुकेश सैनी वकील,  मुकेश बंसल सहित अनेक गणमान्य लोग मौजूद रहे।

Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close