टुडे न्यूज़हिसार

हमारा लक्ष्य इस बार 85 पार : डा. गुप्ता

मुख्यमंत्री 16 अगस्त से पूरे प्रदेश में करेंगे प्रवास,

हिसार टुडे
भाजपा के जिला के  प्रमुख पदाधिकारियों की एक महत्वपूर्ण बैठक आज जिलाध्यक्ष सुरेंद्र पुनिया की अध्यक्षता में आयोजित की गई। बैठक का आयोजन सदस्यता अभियान के शुभारंभ हेतु किया गया।  भाजपा द्वारा वर्ष 2019 के संगठन पर्व के रूप में 7 से 28 जुलाई तक मनाया जाएगा, जिसमें मिस्ड कॉल द्वारा प्राथमिक सदस्य बनाए जाएंगे, जो बने हुए सदस्यों से 20 प्रतिशत अधिक होंगे।  वर्तमान में पार्टी के जिला में 1 लाख 82 हजार सदस्य हैं, जिन्हें बढ़ा कर कम से कम 2 लाख 20 किया जाएगा। बैठक में मंच संचालन जिला सदस्यता अभियान प्रमुख रामचंद्र गुप्ता ने किया। बैठक में 15 दिन तक पूरे प्रदेश में चलने वाले मुख्यमंत्री के प्रवासों पर भी चर्चा की गई।
बैठक को संबोधित करते हुए विधायक एवं चेयरमैन डा. कमल गुप्ता ने कहा कि  सदस्यता अभियान में सभी प्रमुख कार्यकत्र्ताओं को पूरी लग्र व मेहनत के साथ जुटना होगा। लक्ष्य बेशक 20 प्रतिशत अधिक सदस्य बनाने का रखा गया है, परंतु हमें इससे भी अधिक प्राथमिक सदस्य बनाने हैं। उन्होंने कहा कि विधानसभा चुनाव में 3 महीने का समय शेष है। इन तीन महीनों में हमें घर-परिवार का ध्यान छोड़ कर पार्टी के लिए कार्य करना है। उन्होंने कहा कि यह हमारे लिए बहुत ही गौरव की बात है कि हिसार विधानसभा क्षेत्र में हमनें सभी 144 बूथों पर बढ़त हासिल की। लोकसभा चुनावों में पूरे जिला में पार्टी का प्रदर्शन बहुत ही अच्छा रहा। हमे हिसार जिला की सभी सात विधानसभा सीटों पर भारी बहुमत के साथ जीत हासिल करनी है। हमारा लक्ष्य इस बार 85 पार का है।
डा. गुप्ता ने मुख्यमंत्री के प्रदेश स्तर पर होने वाले सभी विधानसभाओं में प्रवासों की विस्तार से चर्चा की। उन्होंने बताया कि मुख्यमंत्री 16 अगस्त से 15 दिन तक पूरे प्रदेश में प्रवास करेंगे। एक दिन में 6 विधानसभा क्षेत्रों को कवर किया जाएगा। मुख्यमंत्री अपने वाहन से ही जनसभा को संबोधित करेकंगे। जिस विधानसभा क्षेत्र में रात्रि ठहराव होगा वहां मंच बनाकर जनसभा आयोजित की जाएगी।
जिलाध्यक्ष सुरेंद्र पुनिया ने पार्टी पदाधिकारियों को संबोधित करते हुए कहा कि प्रत्येक कार्यकत्र्ता के लिए कम से कम 25 प्राथमिक सदस्य बनाने अनिवार्य हैं। उन्हें ही सक्रिय सदस्य बनाया जाएगा। उन्होंने कहा कि जनता ने जो विश्वास पार्टी में लोकसभा चुनाव में जताया है उससे कहीं अधिक विश्वास विधानसभा चुनावों में प्रदेश की जनता का रहेगा। कार्यकत्र्ता ऊर्जा से लबालब हैं। उत्साह व उमंग उनके चेहरों पर देखी जा सकती है। यह भाजपा की प्रचंड जीत का संकेत है।
इस अवसर पर मेयर गौतम सरदाना, माटी कला बोर्ड के चेयरमैन कर्ण सिंह रानोलिया व जिला महामंत्री सुजीत कुमार ने भी अपने विचार रखे।
Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close