टुडे न्यूज़हिसार

ज्योति कमल हांडा ने की पति के लिए वोटों की अपील

कमल हांडा ने प्रचार अभियान में झोंकी ताकत

हिसार टुडे

निर्दलीय प्रत्याशी के तौर पर हिसार विधानसभा से चुनाव लड़ रहे कमल हांडा ने अपना प्रचार अभियान तेज कर दिया है। एक तरफ जहां स्वयं कमल हांडा शहर में हर रोज 10 से 12 जनसंभाएं कर रहें है, वहीं दूसरी तरफ उनकी पत्नी ज्योति कमल हांडा व उनकी अखिल भारतीय परिवार की टीम ने शहर के अलग-अलग स्थानों पर डोर टू डोर अभियान चला कर जनता से कमल हांडा के चुनाव निशान अलमारी के सामने वाला बटन दबा कर उनके पक्ष में मतदान करने की अपील की।

मंगलवार को ज्योति कमल हांडा ने उत्तम नगर, इन्दिरा कॉलोनी, 12 क्वाटर रोड, शांति नगर, अर्बन इस्टेट, शिव नगर, मुलतानी चौक व सब्जी मंडी क्षेत्र मेंं अभियान चला कर शहरवासियों से 21 तारीख को अलमारी के सामने वाला बटन दबा कर कमल हांडा के पक्ष में मतदान करने की अपील की। इस दौरान ज्योति कमल हांडा ने कहा कि उनके पति हिसार शहर के हक की लड़ाई लड़ रहें है। उन्होंने कहा कि वर्तमान विधायक के टाल मटौल के रवैये के चलते पिछड़ गया है। उन्होंने कहा कि देश व प्रदेश में आधुनिक शहर बसाने का वायदा करके सत्ता में आई भाजपा ने नई शहर बसाना तो दूर पहले से बसे शहरों में भी समस्याएं कम करने की बजाय बढ़ाने का काम किया है। स्थिति इस कदर बदतर है कि शहर मामूली सी बरसात में तालाब बन जाता है।

शहर के अन्दर की गलियां टूटी पड़ी हैं, और जनता से विकास में नाम पर बेहत्ताशा टैक्स वसूले जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि शहर कुछ सडक़ों को चमकाने या फिर कमीशन के चक्कर में नया रंग रोगन करके विधायक जनता को भ्रमित करना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि हिसार शहर की जनता किसी भी प्रकार के झांसे में न आकर कमली हांडा के पक्ष में मतदान करेगी। इससे पहले कमल हांडा ने भी सब्जी मंडी व कैम्प चौक पर आयोजित जनसभाओं को संबोधित किया। इस दौरान कमल हांडा ने कहा कि अपने सु:ख-दु:ख में भाजपा के विधायक से अपमान का सामना करने वाली जनता 21 अक्टूबर को विधायक की याद्दाश्त ठीक करने का काम करेगी। उन्होंने कहा कि जब भाजपा विधायक ने पिछले पांच वर्षों में जब जनता को नहीं पहचाना तो अब वो जनता के मध्य किस हक से वोट मांगने जा रहे हैं।

निर्दलीय प्रत्याशी कमल हांडा के पक्ष में प्रचार करती उनकी पत्नी ज्योति कमल हांडा

Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close