टुडे न्यूज़हिसार

हिसार जिला में पहुंचने पर होगा जन आशीर्वाद यात्रा का भव्य स्वागत : कंवलजीत कुण्डू

 मुख्यमंत्री मनोहरलाल की जन आशीर्वाद रैली को लेकर लोगों में भारी जोश व उत्साह

हिसार टुडे
मुख्यमंत्री मनोहरलाल की जन आशीर्वाद रैली को लेकर लोगों में भारी जोश व उत्साह है, जिसके चलते हर हलका में यात्रा का जोरदार स्वागत हो रहा है। यह बात आज भाजपा  पंचायतीराज प्रकोष्ठ के जिला संयोजक कंवलजीत कुण्डू ने एक बयान जारी कर कही। उन्होंने कहा कि प्रदेश की मनोहरलाल सरकार ने प्रदेश में जिस प्रकार से बिना किसी भेदभाव के विकास कार्य करवाए हैं और जनकल्याणकारी नीतियां लागू की हैं,  उससे आम जनता में भाजपा के प्रति विश्वास बढ़ा है। इसका असर मुख्यमंत्री मनोहरलाल की जन आशीर्वाद यात्रा में साफ नजर आ रहा है। उन्होंने कहा कि जन आशीर्वाद यात्रा प्रदेश की राजनीति को बदलने का काम करेगी।
जिला संयोजक कंवलजीत कुण्डू ने बताया कि जन आशीर्वाद यात्रा 2 सितंबर को हिसार जिला में प्रवेश करेगी। नलवा हलका के गांव नलवा से यात्रा हिसार जिला में प्रवेश करेगी। इस दौरान यात्रा का जोरदार स्वागत किया जाएगा। उन्होंने बताया किपंचायतीराज प्रकोष्ठ ने मुख्यमंत्री का भव्य स्वागत करने के लिए पदाधिकारियों की जिम्मेवारी तय कर दी है।
कंवलजीत कुण्डू ने कहा कि जन आशीर्वाद यात्रा को मिल रहे भारी जनसमर्थन से साफ है कि प्रदेश की जनता एक बार फिर प्रदेश में भारी बहुमत के साथ भाजपा सरकार बनाने और विपक्षी दलों का सफाया करने का मन बना चुकी है। उन्होंने दावा किया कि प्रदेश में आगामी विधानसभा चुनावों में भाजपा 80 उसे अधिक सीटें जीत कर नया इतिहास रचने का काम करेगी।
Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close