टुडे न्यूज़हिसार

शामलात भूमि बचाने के लिए गांव बालावास वासियों का अनिश्चितकालीन धरना 41वें दिन भी जारी

बालावास की शामलात भूमि पर स्टे आर्डर के बावजूद वर्ष 2014 में भूमाफियों को गलत रजिस्ट्रियां करवाकर बेचने व तीन हजार पेड़ काटे जाने के विरोध में गांव के सरपंच सुरेश कुमार की अध्यक्षता में चल रहा अनिश्चितकालीन धरना

हिसार टुडे।
गांव बालावास की शामलात भूमि पर स्टे आर्डर के बावजूद वर्ष 2014 में भूमाफियों को गलत रजिस्ट्रियां करवाकर बेचने व तीन हजार पेड़ काटे जाने के विरोध में गांव के सरपंच सुरेश कुमार की अध्यक्षता में चल रहा अनिश्चितकालीन धरना आज 41वें दिन में प्रवेश कर गया है। आज धरने पर बैठे गांव वासियों को संबोधित करते हुए किसान सभा के वित्त सचिव धर्मबीर कंवारी ने कहा कि अगर प्रशासन ने गांव वासियों को न्याय नहीं दिया और दोषियों को सजा नहीं दी तो किसान सभा इस आंदोलन में बढ़ चढ़ कर भाग लेगी।
 गांव के सरपंच सुरेश कुमार ने कहा कि अगर गांव वासियों के साथ न्याय नहीं किया गया तो पूरी तहसील के गांवों की महापंचायत बुलाकर अगले आंदोलन की घोषणा की जाएगी। ग्रामीणों का कहना है कि जब तक दोषियों के खिलाफ केस दायर कर उन्हें जेल में नहीं डाला जाएगा, तब तक ग्राम वासियों का धरना जारी रहेगा। धरने को उमेद पंच, सूबेसिंह बूरा, महेन्द्र सिंह बैनीवाल कंवारी, मुंशीराम, बारुराम मंगसिंह, अनिल शर्मा, चंादराम, हरफूल, रामसिंह, रामधारी आदि ने भी संबोधित किया।
Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close