टुडे न्यूज़हिसार

नलवा हलका में चलेगा ‘आई लाइक माय सीएम’ अभियान : सोनाली

केन्द्र में भारी बहुमत से भाजपा सरकार बनने के बाद जहां भाजपा के हौंसलें बुलंद हैं

हिसार टुडे |

केन्द्र में भारी बहुमत से भाजपा सरकार बनने के बाद जहां भाजपा के हौंसलें बुलंद हैं वहीं वे अब हरियाणा में भी फिर से भाजपा सरकार बनाने के लिए कमर कस चुके हैं। यही नहीं, एक बार फिर मोदी सरकार की तर्ज पर पर मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल की साफ छवि व उनके नेतृत्व में दिये गए पारदर्शी प्रशासन को भुनाने के लिए भी भाजपाई तैयार है। इसी के तहत भाजपा महिला मोर्चा की प्रदेश उपाध्यक्ष एवं राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य सोनाली सिंह फोगाट नलवा विधानसभा क्षेत्र में ‘आई लाइक माय सीएम’ के नाम से अभियान चलाएंगी। अभियान की शुरूआत 3 जुलाई से हरियाणा कृषि विश्वविद्यालय की लैबर कॉलोनी से होगी और उसके बाद हलके के गांवों में अभियान चलेगा।

अभियान के शुरूआत की पूरी तैयारियां कर ली गई है। इसके तहत नलवा विधानसभा क्षेत्र के गांव-गांव जाकर जनता से मिलकर मुख्यमंत्री के लिए सहयोग व समर्थन जुटाया जाएगा। सोनाली सिंह ने बताया कि अभियान के दौरान एक बैनर जनता के बीच ले जाया जाएगा, जिस पर हस्ताक्षर करके जनता अपने प्रिय मुख्यमंत्री के प्रति सहयोग प्रकट करेगी। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल के नेतृत्व में प्रदेश की भाजपा सरकार ने जिस पर तरह पारदर्शी प्रशासन दिया है, वह एक उदाहरण है। भाजपा सरकार के समय में हुई नियुक्तियों में जिस तरह योग्य युवाओं को रोजगार मिला है, उससे न केवल जनता ने भाजपा सरकार की सराहना की है बल्कि विपक्षी भी ये मान चुके हैं कि नौकरियों में पूरी तरह से पारदर्शिता बरती गई है।

सोनाली सिंह ने बताया कि अपने लगभग पांच वर्ष के शासनकाल में प्रदेश की भाजपा सरकार ने जनकल्याण की अनेक योजनाएं लागू की है। अधिकतर सेवाओं को ऑनलाइन करके सरकार ने भ्रष्टाचार पर गहरी चोट मारी है वहीं बिचौलिया सिस्टम भी खत्म कर दिया है। किसान को उसकी फसल के दाम सीधे मिलें, इसके लिए ऑनलाइन खरीद सिस्टम शुरू किया गया है। इसी तरह गरीब जनता को राशन देने में भी ऑनलाइन प्रणाली शुरू की गई है। कर्मचारियों को राहत देने व उन्हें प्रताडऩा से मुक्ति दिलाने के लिए तबादलों में भी ऑनलाइन सिस्टम शुरू किया गया है वहीं किसानों की जमाबंदी फर्द भी अब ऑनलाइन निकल रही है।

सोनाली सिंह ने बताया कि इसके अलावा अनेक ऐसे कार्य हैं, जो इस सरकार ने शुरू करके जनता को राहत दी है। उन्होंने बताया कि 5 जुलाई से शुरू किये जाने वाले ‘आई लाइक माय सीएम’ अभियान की तैयारियां पूरी कर ली गई है और पार्टी कार्यकर्ताओं में इसके प्रति जोश है। उन्होंने बताया कि ‘आई लाइक माय सीएमओ चलाने का आइडिया उन्हें कुछ समय पहले चलाए गए अटल ज्योति अभियान से मिला। अटल ज्योति अभियान के तहत जब पार्टी कार्यकर्ता घर-घर जा रहे थे तो जनता ने दिल खोलकर केन्द्र व प्रदेश की भाजपा सरकार की प्रशंसा की थी। ऐसे में उनके मन में आया कि क्यों न प्रदेश के ओजस्वी मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल के समर्थन में तथा उन्हें फिर से मुख्यमंत्री बनाने के लिए ‘आई लाइक माय सीएम’ अभियान चलाया जाए। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल के काम करने के तरीके से पार्टी कार्यकर्ता व आम जनता प्रभावित है।

Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close