राजनीतिहिसार

हांसी सुलेमान बढ़ा के कंबोज परिवारों ने भाजपा को दिया समर्थन

हिसार टुडे । हांसी

हांसी सुलेमान बढ़ा के कंबोज परिवारों ने खुलकर अपना समर्थन कुलदीप बिश्नोई और कांग्रेस पार्टी से हटाकर नेहा धवन के नेतृत्व में भाजपा पार्टी को दिया सुलेमान बड़ा के सभी परिवारों के मुखिया ओं ने मिलकर यह फैसला लिया गांव वालों ने नेहा धवन प्रदेश पैनलिस्ट भाजपा का गांव में अभिनंदन भी किया ।

युवा साथी ने बताया कि हमारी ढाणी में इस लोक सभा इलेक्शन में 110 जिसमें से 97 वोट डाले गए पर बार-बार गांव की समस्याओं को उनके समक्ष रखने के बाद भी आज तक झूठे वादों के अलावा कुछ नहीं मिला हम बहन ने हद से मिले उनके विचारों से प्रभावित होकर सभी बड़ों से बातचीत कर आज हमने नेहा धवन जी के नेतृत्व में भाजपा में शामिल होने का मन बनाया।

हमारा सर्वसम्मति से पूरे खुले मन से सुलेमान बड़ा का समर्थन विधानसभा इलेक्शन में नेहा धवन के साथ रहेगा हम मुख्यमंत्री जी से अनुरोध भी करते हैं कि विधानसभा में बहन नेहा धवन जैसी पढ़ी-लिखी होनहार कर्मठ महंती व्यक्तित्व को प्रतिनिधि करने का अवसर प्रदान करें ।

हम भारी बहुमत से विजई बनाएंगे वहीं ने कहा कि किसी कारणवश यह परिवार लोक सभा इलेक्शन में हमारे साथ नहीं जुड़ पाए परंतु अब इनका समर्थन खुले हाथों से स्वीकार है। जैसे प्रचंड बहुमत से केंद्र में नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व की सरकार बनी वैसे ही अब हरियाणा में एक बार फिर मनोहर सरकार के लिए हम ने कमर कस ली है और ऐसे समर्थन से हम हरियाणा में और मजबूत होंगे और हांसी में भी अबकी बार कमल खिलाएंगे इस अवसर पर एक्स वसावा राम चंद्र पाल कंबोज रमेश कुमार चंदवा राम शोर सिंहपुर नाम दीपू सुभाष सतीश खुराना विक्रम देशराज प्रिंस हरीश आदि उपस्थित थे।

Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close