टुडे न्यूज़हिसार

फ्लॉप रैली ने कमल गुप्ता की आखिरी उम्मीद को भी तोड़ा : रामनिवास राड़ा

भाजपा की झूठ और जुमलेबाजी को अच्छी तरह पहचान चुकी है जनता : राड़ा

हिसार टुडे

इन विधानसभा चुनावों में भारतीय जनता पार्टी की खस्ता हालत का अंदाजा तो जनता इसी बात से लगा सकती है कि विधानसभा जैसे छोटे चुनावों में देश के प्रधानमंत्री को रैली करने के लिए शहर-शहर घूमना पड़ा रहा है। भाजपा की घटती लोकप्रियता इस बात को भी साबित करती है कि प्रधानमंत्री की रैली में 10-10 विधानसभा क्षेत्र के उम्मीदवारों द्वारा जुटाई गई भीड़ भी पंडाल को नहीं भर पाई और भाजपा नेताओं के उतरे हुए चेहरे इस रैली की असफलता को बयां कर रहे थे। भाजपा उम्मीदवार डॉ. कमल गुप्ता इसे आखिरी सहारा समझ रहे थे लेकिन इस रैली के फ्लॉप हो जाने से उनकी सारी उम्मीदें धरी की धरी रह गई। क्योंकि जनता अब अच्छी तरह से जान चुकी है कि भाजपा ने केवल जुमलेबाजी और झूठ का सहारा लेकर एक बार तो सत्ता हासिल कर ली है लेकिन अब जनता दोबारा से ऐसी गलती नहीं दोहराएगी। यह बात हिसार विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस के उम्मीदवार रामनिवास राड़ा ने अपने चुनाव प्रचार के दौरान हिसार के लोगों को संबोधित करते हुए कही। रामनिवास राड़ा के समर्थन देने वालों का लगातार तांता लगा हुआ है और उनके सम्मान में शहर में जगह-जगह जलपान के कार्यक्रम आयोजित हो रहे हैं जबकि वर्तमान विधायक को लोग बैनर लगाकर पहले ही वापस लौट जाने का संदेश दे रहे हैं। रामनिवास राड़ा की जनसभा के दौरान पंजाबी नेता पंकज दीवान व वैश्य समुदाय के प्रमुख नेता राहुल तायल ने उपस्थित होकर लोगों से उनके पक्ष में मतदान करने की अपील की।

रामनिवास राड़ा ने कहा कि अब यह हिसार की जनता पर निर्भर करता है कि उसे केवल हवाई बातों पर भरोसा करना है या धरातल पर हिसार का विकास चाहिए। पिछले पांच वर्षों से हम हिसार से अंतर्राष्ट्रीय उड़ाने की जुमलेबाजी सुनते आ रहे हैं लेकिन हिसार के एयरपोर्ट से चंडीगढ़ तक जाने वाले छोटे विमान ने भी दोबारा यहां से उड़ान नहीं भरी वह प्लेन शायद मुख्यमंत्री को लेने के लिए यहां आया था। रामनिवास राड़ा ने कहा कि हिसार के विधायक जनता को बेवकूफ बनाना बंद करें क्योंकि हिसार के लोगों ने पांच साल तक विधायक के घमंड व झूठ को सहन कर लिया लेकिन अब पासा जनता के हाथ में है और वह इन चुनावों में उन्हें अच्छी तरह से सबक सिखाने के मूड में है। इन हवाई दावों की हवा जनता चुनावों में निकाल देगी क्योंकि कोई भी जाकर पता कर सकता है कि हिसार से कितनी फ्लाइट शुरू हुई हैं। हवाई जहाज से पहले लोगों की मूलभूत जरूरतों को पूरा करना होता है जिस की ओर हिसार के विधायक ने कोई ध्यान नहीं दिया। हिसार के विधायक ने अपने अहंकार में चूर होकर हिसार की जनता के साथ जैसा बर्ताव किया था अब हिसार के लोग उन्हें अपने ‘एरिया में आने की जहमत न उठाने’ के बैनर लगाकर उसे डबल करके लौटा रहे हैं।

राड़ा ने कहा कि हिसार के लोगों के पास यह सुनहरी मौका है यदि इस समय उन्होंने कोई चूक कर दी तो अगले पांच वर्षों तक उनके पास पछतावे के अलावा और कोई चारा नहीं रह जाएगा। इसलिए कांग्रेस के पक्ष में मतदान कर उन्हें विजयी बनाएं और हिसार के चहुंमुखी विकास व उज्ज्वल भविष्य में अपनी भागीदारी दें। राड़ा ने कहा कि 21 अक्टूबर को हाथ के निशान पर वोट करके हिसार की जनता घमंड और झूठ पर चोट करेगी और हिसार के विकास का नया अध्याय लिखने में अपना योगदान देगी। राड़ा के समर्थन के समर्थन में 36 बिरादरी व सभी वर्गों के लोग आ रहे हैं। मुस्लिम समुदाय के लोगों ने भी राड़ा को अपना समर्थन दिया।

जनसंपर्क अभियान के दौरान रामनिवास राड़ा के साथ जगदीश जिंदल, ललित शर्मा, बिहारी लाल राड़ा, त्रिलोक अग्रवाल, टीटू सिंगला चेयरमैन, पंकज दीवान, पार्षद प्रतिनिधि सुशील शर्मा, हरदीप बांगा, देवेंद्र बंसल, रामशरण आहुजा प्रधान राजगुरु मार्केट एसोसिएशन, अंकित जैन उपप्रधान, प्रीत चौधरी, मस्जिद, तनवरी, हाजी अफजल, संजय पाहुजा, गौतम महता, ओमप्रकाश बजाज, मुकेश बंसल, कृष्ण सैनी, रूबल छाबड़ा, अर्जुन ठाकुर, नवदीप दलाल, संजीव शर्मा, संदीप गोस्वामी, प्रदीप रंगा आदि मौजूद थे।

Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close