टुडे न्यूज़हिसार

मनोहर सरकार की उपलब्धियां और भाजपा की रीति-नीति आमजन को समझाएं : डॉ. गुप्ता

विधायक, जिला महामंत्री व विस्तारक ने प्रशिक्षण शिविर में कार्यकर्ताओं को दिए टिप्स

हिसार टुडे |

भाजपा द्वारा आज कार्यकर्ताओं को प्रशिक्षित करने के लिए पीडब्ल्यूडी रेस्ट हाऊस में प्रशिक्षण शिविर का आयोजन किया गया। इस मौके पर हिसार के विधायक एवं चेयरमैन डॉ. कमल गुप्ता विशेष रूप से मौजूद रहे। शिविर में नलवा व हिसार हलका के 6 मंडलों से आए कार्यकर्ताओं ने अल्पकालिक विस्तारक बनने के लिए वर्ग में भाग लिया। कार्यक्रम की अध्यक्षता मंडल अध्यक्षों ने की। सत्र की शुरुआत विधायक डॉ. कमल गुप्ता, भाजपा जिला महामंत्री सुजीत कैमरी, विस्तारक अरविंद पुंडीर ने दीप प्रज्जवलित करके की।

उद्घाटन सत्र में वंदे मातरम, वर्ग की प्रस्तावना, विस्तारकी का उद्देश्य, विस्तारक संकल्पना कार्यक्रमों की जानकारी दी गई। द्वितीय सत्र में दीनदयाल के जीवन एवं योगदान केंद्र व प्रदेश में मनोहर सरकार की उपलब्धियों के बारे में बताया गया। साथ ही विस्तारकों को बूथ आवंटन की जानकारी दी गई। इसके बाद तृतीय सत्र में विस्तार के तहत किए जाने वाले कार्यों, रीति-नीति व्यवहार की जानकारी दी गई। समापन सत्र की शुरुआत में भाजपा जिला महामंत्री सुजीत कैमरी ने कार्यक्रम की प्रस्तावना को पढ़ा।

विधायक गुप्ता ने कार्यकर्ताओं को अपने बूथ पर काम करने और पन्ना प्रमुख सत्यापन करने के बारे में बताया। विधायक गुप्ता ने केंद्र और प्रदेश की सरकार की उपलब्धियों के बारे में बताया। उन्होंने कहा कि कार्यकत्र्ता मनोहरलाल सरकार की उपलब्धियों व भाजपा की रीति-नीति के बारे में आमजन को समझाएं। इस अवसर पर जिला महामंत्री सुजीत कैमरी ने भी सभी कार्यकर्ताओं का आह्वान किया कि सभी मिल कर 7 दिन के लिए किसी दूसरे बूथ पर जहाँ आपकी ड्यूटी लगी है, उन बूथों पर जा कर लोगों से संपर्क करें और लोगो से जुडऩे का प्रयास करें।

भाजपा जिला मीडिया सह-प्रभारी संदीप गंगवा ने बताया कि इस मौके पर सरजीत मुकलान, अनिल गोदारा, नरेश सोनी, सुनील वर्मा, नरेश सिंगल, गणेश दत्त शर्मा, भमहाबीर जांगड़ा, भूप सिंह खिचड़, छाजू राम सैन व अन्य अल्पकालीन विस्तारक मौजूद रहे।

Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close