टुडे न्यूज़हिसार

मनोहर सरकार के मनोहर कार्यों के कारण प्रदेश में विपक्ष हुआ लुप्त: गायत्री

लोकसभा चुनाव की तरह विधानसभा में भी 90 की 90 सीटें भाजपा जीत जाए तो भी कोई अतिशयोक्ति नहीं होगी।

हिसार टुडे

भाजपा महिला मोर्चा की जिला अध्यक्ष, जन परिवाद समिति की सदस्य एवं भगत धन्ना सेवा समिति की प्रधान गायत्री देवी ने कहा है कि मुख्यमंत्रही श्री मनोहर लाल के नेतृत्व में प्रदेश सरकार ने जनता के लिए जो जनकल्याणकारी कार्य किये हैं, उससे जनता खुश है। यही कारण है कि मनोहर लाल सरकार के मनोहर कार्यों के कारण प्रदेश में आज विपक्ष लगभग लुप्त हो गया है।

गायत्री देवी हांसी हलका के गांव ढ़ाणा कलां, ढ़ाणा खुर्द, रामपुरा व अनीपुरा में जनसंपर्क अभियान के तहत इन गांवों के पार्टी बूथ एजेंटों को चुनाव में उनके सराहनीय कार्यों के लिए सम्मानित करने के अवसर पर ग्रामीणों को संबोधित कर रही थीं। उन्होंने कहा कि विपक्षी पार्टियों के पास ना तो कोई नेता है और ना ही नीतियां है। व्यक्ति विशेष की पार्टियों में विशेष व्यक्ति से दुखी होकर इनके कार्यकर्ता और नेता भाजपा में शामिल हो रहे हैं।

उन्होंने कहा कि प्रदेश में भाजपा के पक्ष में जबरदस्त लहर है और लोकसभा चुनाव की तरह विधानसभा में भी 90 की 90 सीटें भाजपा जीत जाए तो भी कोई अतिशयोक्ति नहीं होगी। इस अवसर पर उनके साथ बलविंदर, जयवीर, बलजीत यादव, डॉक्टर सुरेश सैनी, सुशील रंगा, जगदीश, बुधराम नंबरदार, पवन, नरेश, कविता यादव, सुनीता, कपिल, बंसी यादव पंच, विक्रम, कैलाश, रामवीर, अशोक, महेन्द्र, मामन राम, प्रताप, संजय, विजय, अजमेर सहारण, ठंडीराम व इंदिरा देवी सहित पार्टी के सैंकड़ों कार्यकर्ता मौजूद थे।

Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close