टुडे न्यूज़हिसार

मनोहर सरकार में युवाओं को पादर्शी तरीके से मिली नौकारियों व विकास शील नीतियों का प्रचार कर रहे है डा. हर्ष मोहन

हरियाणा सर्विस स्टाफ सिलेशन कमीशन के मैम्बर डा. हर्ष मोहन ने कहा कि हरियाणा में युवाओं को निष्पक्ष तौर से भर्तीया की गई है

हिसार टुडे

हरियाणा सर्विस स्टाफ सिलेशन कमीशन के मैम्बर डा. हर्ष मोहन ने कहा कि हरियाणा में युवाओं को निष्पक्ष तौर से भर्तीया की गई है और भर्ती हुए युवाओं में काफी उत्साह है क्योकि व आर्थिक स्तर पर मजबूत हुए है। उन्होंने कहा कि हरियाणा प्रदेश में पढे लिखे बेरोगार युवाओं को नौकरियों के अवसर मिले है ये अवसर उनकी काबलियत योग्यता के आधार पर मिले है। डा. हर्ष मोहन हिसार के 1-4 सेक्टर स्थित हाऊसिंग बोर्ड कालोनी संजीव कौशिक व राजीव कौशिक के आवास पर समरक्षता कार्यक्रम के तहत लोगों से रुबरु हो रहे थे। उन्होंने कहा कि युवाओं को कम्टीशिन की तैयारियां करनी चाहिए और प्रतियोगी परीक्षा में अच्छे अंक हासिल करके जाब हासिल करनी चाहिए। उन्होंने कहा कि आने वाले समय में हरियाणा में भाजपा की सरकार दोबारा बनेगी और मनोहर लाल मुख्य मंत्री बनेंगे। उन्होंने बताया कि वे मनोहर लाल की विकास नीतियों तथा खासकार जो इस सरकार में निष्पक्ष तौर से युवाओं नौकरियां लगी है सरकार की पारदर्शी नीतियों का बरवाला हल्के में प्रचार कर रहे है।

कार्यक्रम के आयोजक संजीव कौशिक व राजीव शर्मा ने युवाओं से आह्वान किया कि आज के दौरान में पढाई के साथ साथ टैक्नीकल शिक्षा की और ध्यान देना जरुरी है ताकि आने वाले समय में रोजगार के साधन जल्द से जल्द मिल सके। इसी दौरान लोगों ने डा. हर्ष मोहन का जोरदार स्वागत किया गया। इस मौके पर सुशील कौशिक, राजीव कौशिक, संजीव कौशिक, ब्राहमण सभा के पूर्व प्रधान दयानंद शर्मा, पूर्व प्रधान दर्शन कौशिक, बलदेव पटवारी, शिवपाल महासचिव, सुरेश शर्मा, भगवान परशु राम जन सेवा समिति के संस्थापक योगेंद्र शर्मा, मनवीर पूनिया, नरेश ढुल, सुनील शर्मा, बलदेव, अभिषेक पूनिया, महावीर शाडिल्य, बिजेंद्र शास्त्री, जगत शर्मा, राजेंद्र शर्मा, सतीश कुमार, डा. अशोक कुमार,  शीलू पंडित, बारु पंडित, विकास शर्मा, धर्मवीर शर्मा, राजेश ठेकेदार, राजकुमार गौड, राकेश गौड मौजूद थे।

Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close