टुडे न्यूज़हिसार

नाले को बरसाती योजना से सीधा जोड़ने को गलत बताया डीसी ने : योगराज शर्मा

पी.डब्ल्यू.डी द्वारा निर्मित किए गए नाले को 8 करोड़ की बरसाती योजना से सीधा जोडऩे की कार्यवाही को जिला उपायुक्त अशोक कुमार मीणा ने गलत करार दिया

हिसार टुडे |

पीडब्ल्यूडी द्वारा निर्मित किए गए नाले को 8 करोड़ की बरसाती योजना से सीधा जोडऩे की कार्यवाही को जिला उपायुक्त अशोक कुमार मीणा ने गलत करार दिया है। उपायुक्त के समक्ष पीडब्ल्यूडी के एसई बलराज व एक्सईन विशाल के सामने जानकारी में लाया गया कि टाऊन पार्क क्षेत्र में शहीद स्मारक के सामने पी.डब्ल्यू.डी व पी.एल.ए. कम्युनिटी सेंटर, कैमरी रोड के पी.डब्ल्यू.डी द्वारा निर्माण किए गए नाले को सीधा 8 करोड़ की बरसाती योजना से जोड़ने की कार्यवाही के बारे में बताया गया कि इससे नालों में पानी के साथ मिट्टी व अन्य कूड़ा कर्कट सीधा पाइप में जाने से अंडर ग्राऊंड पाईप लाईनों में रुकावट का कारण बन सकते हैं।

जिसके लिए पी.डब्ल्यू.डी. अपने नालों का पानी डालने के लिए पहले बड़े व गहरे मेन हॉल में पानी एकत्र करे जिससे मिट्टी नीचे बैठे और उस मेनहॉल से लोहे की जाली लगाकर अन्य कड़ा कर्कट रोकने का कार्य करवाते हैं। यह जानकारी हॉकी खेल व खिलाडिय़ों की खेल सुविधाओं के लिए सदैव प्रयासरत समाजसेवी योगराज शर्मा ने जारी प्रेस को जारी विज्ञप्ति में दी।

शर्मा ने कहा है कि पेट्रोल पम्प के सामने पुराने बने नाले को तोडक़र पी.डब्ल्यू.डी द्वारा नया नाला बनवाया गया परंतु पेट्रोल पम्प के सामने नए व पुराने नाले के बीच में बिना जोड़े तोड़े गए पुराने नाले व नए नाले के बीच में मिट्टी व कूड़ा कर्कट भरकर जान बूझकर पानी निकासी व्यवस्था को रोकने का काम किया गया है ताकि जनता परेशान हों।

जबकि टाऊन पार्क, कैम्प चौक, कृष्णा नगर क्षेत्र में 8 करोड़ की बरसाती निकासी योजना से पानी निकासी के समुचित प्रबंध किए थे। कैम्प चौक मार्किट ने सड़क के किनारे पीडब्ल्यूडी द्वारा बनने वाले नाले का विरोध किया था।

Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close