टुडे न्यूज़हिसार

विधानसभा चुनाव में बीजेपी को धूल चटाएगी जनता: अनूप चानौत

आम आदमी पार्टी हिसार लोकसभा अध्यक्ष अनूप सिंह चानौत ने कहा कि हरियाणा की जनता बीजेपी की खट्टर सरकार से बिल्कुल परेशान है

हिसार टुडे।

आम आदमी पार्टी हिसार लोकसभा अध्यक्ष अनूप सिंह चानौत ने कहा कि हरियाणा की जनता बीजेपी की खट्टर सरकार से बिल्कुल परेशान है और अगामी विधानसभा चुनाव में बीजेपी को हराने के लिए तैयार है। उन्होंने कहा कि विधानसभा चुनाव के नतीजे लोकसभा चुनाव से एकदम विपरीत होंगे। बुथ मजबूत करने को लेकर चल रहे प्रोग्राम के दौरान उन्होंने ये बात कही।अनूप चानौत ने कहा कि भ्रष्टाचार व बेरोजगारी पर लगाम ना लगना, घोषणा पत्र पर काम ना होना, पेपर लीक होना, किसानों व व्यापारियों की आमदनी घटना, कर्मचारियों की मांगे पूरी ना होना व गरीबों की कोई सुनवाई ना होना इस सरकार की सबसे बड़ी नाकामियां रही हैं।

उन्होंने कहा कि फसल बिजाई के समय में किसानों को बिजली व नहरी पानी की किल्लत आज किसानों के लिए सबसे बड़ी समस्या है। समय पर व सस्ते खाद का वायदा करने वाली बीजेपी के समय में यूरिया व डीएपी खाद की कीमतें किसानों की कमर तोड़ रही है। उन्होंने कहा कि आज देश का हर वर्ग इस सरकार से दुखी है और जल्द विधानसभा चुनाव होने का बेसब्री से इंतजार कर रहा है।

उन्होनें दिल्ली की तर्ज पर किसानों को मुआवजा देने की मांग भी दोहराई। चानौत ने कहा कि आम आदमी पार्टी पूरी मजबूती के साथ हरियाणा में चुनाव लड़ेगी।जेजेपी के साथ समझौते पर चानौत ने कहा कि प्रदेश की जनता के हितों के लिए दोंनो मिलकर हरियाणा में सरकार बनाएंगे और समान विचारधारा के अन्य संगठनों को भी साथ में लिया जा सकता है।

Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close