टुडे न्यूज़हिसार

आटो रिक्शा चालक यूनियन ने किया कांग्रेस प्रत्याशी रामनिवास राड़ा का समर्थन

यूनियन प्रदेशाध्यक्ष दीपक सेहरा व जिला प्रधान जसवंत रंगा ने कहा भाजपा की गलत नीतियों के कारण आटो रिक्शा चालकों को दो वक्त की रोटी के लाले

रामनिवास राड़ा ने निरंकारी सत्संग पहुंच कर संगत से की आशीर्वाद देने की अपील
पूर्व मंत्री सावित्री जिंदल ने भी राड़ा के पक्ष में शुरू किया धुआंधार प्रचार अभियान 

हिसार टुडे 

कांग्रेस प्रत्याशी रामनिवास राड़ा के पक्ष में चौतरफा नुक्कड़ सभाओं, वरिष्ठ नेताओं के कार्यक्रमों, समर्थन की घोषणाओं व आयोजनों के चलते रविवार का दिन धुआंधार प्रचार अभियान वाला रहा। एक तरफ जहां रामनिवास राड़ा सूरज उगने के साथ ही क्लाथ मार्केट के पास स्थित जिंदल पार्क में सुबह की सैर के लिए पहुंचे लोगों से सहयोग की अपील करने पहुंचे वहीं क्लाथ मार्केट स्माइल क्लब ने इस अवसर पर कांग्रेस प्रत्याशी का जोरदार स्वागत व समर्थन किया। इसके बाद रामनिवास राड़ा ठंडी सडक़ स्थित निरंकारी भवन पहुंचे तथा उन्होंने साप्ताहिक सत्संग कार्यक्रम के दौरान संगत से विधानसभा चुनावों में जीत के लिए आशीर्वाद मांगा।

आज कांग्रेस प्रत्याशी को उस समय बड़ी सफलता हाथ लगी जब आटो रिक्शा सेवा दल सोसायटी नामक आटो रिक्शा चालक यूनियन ने ग्रीन स्क्वेयर मार्केट स्थित मुख्य चुनाव कार्यालय पहुंच कर खुल कर अपना समर्थन व सहयोग रामनिवास राड़ा को देने की घोषणा की। यूनियन के प्रदेशाध्यक्ष दीपक सेहरा व जिला अध्यक्ष जसवंत सिंह रंगा ने रामनिवास राड़ा को फूल माला पहना कर उनका समर्थन करने की घोषणा की। यूनियन के दोनों पदाधिकारियों ने कहा कि भाजपा की गलत नीतियों व भाजपा विधायक कमल गुप्ता की जन-समस्याओं के प्रति बेरुखी के चलते आज आटो रिक्शा चालक दो वक्त की रोटी जुटा पाने में भी असमर्थ महसूस कर रहा है। उन्होंने कहा कि हमारी यूनियन में हिसार शहर में हजारों की संख्या में आटो चालक जुड़े हैं और जल्द ही सभी सदस्यों द्वारा एक संयुक्त कार्यक्रम करके अपना एक-एक कीमती वोट हाथ के निशान पर डालने की शपथ ली जाएगी।

इस अवसर पर मुख्य रूप से सुरेंद्र, मीनू, संदीप, सतीश, कृष्ण, साहिल, अजय शर्मा, अशोक कुमार, पंकज, रामलाल, दीपू, सुखदेव, विशाल सोनी, सुभाष, सुरेश, प्रदीप कुमार, विनोद, रवि, हरदीप सिंह, अमित कुमार, मनोज, कुलदीप, सुंदरलाल, रोशनलाल, वीरेंद्र, प्रह्लाद, राजेश कुमार, बजरंग, ऋषिपाल, मलकीत सिंह लाडी, इंद्र सिंह सोरगा, कमल गाबा आदि सहित सैकड़ों की संख्या में आटो रिक्शा चालक मौजूद थे। इसके अलावा रामनिवास राड़ा का शिव नगर, जयदेव नगर, मॉडल टाउन, सैक्टर-3 में विभिन्न कार्यक्रमों के दौरान शहर वासियों ने जोरदार स्वागत व समर्थन किया। रामनिवास राड़ा के सुपुत्र ललित राड़ा ने पड़ाव क्षेत्र में डोर-टू-डोर कर अपने पिता एवं कांग्रेस प्रत्याशी रामनिवास राड़ा के पक्ष में वोटों की अपील की।

पूर्व मंत्री श्रीमती सावित्री जिंदल ने सूर्य नगर व शिव कालोनी क्षेत्र में धुआंधार प्रचार अभियान चलाकर क्षेत्र वासियों से आने वाली 21 अक्तूबर को अपना एक-एक कीमती वोट हाथ के निशान पर डालकर रामनिवास राड़ा को भारी बहुमत से जिताने की अपील की। श्रीमती सावित्री जिंदल ने कहा कि रामनिवास राड़ा धार्मिक प्रवृत्ति के बहुत ही सज्जन व्यक्ति हैं। जो भी व्यक्ति इनके पास अपनी कोई समस्या लेकर पहुंचता है तो वे उसे निराश नहीं लौटाते बल्कि अपने सामथ्र्य अनुसार हर संभव कोशिश करके समस्या समाधान करते हैं। इसलिए हिसार की जनता को ऐसे व्यक्ति को चुनना चाहिए जो उनके बीच रहकर राजनीति को सेवा समझ कर काम करे ना कि ऐसे अभिमानी व्यक्ति को जो अपने दर पर आए क्षेत्रवासियों की बेइज्जती तक करने से नहीं चूकता।

इसके अलावा मॉडल टाउन क्षेत्र में निगम पार्षद जगमोहन मित्तल, बालसमंद रोड़ पर पार्षद प्रतिनिधि सुशील शर्मा व पड़ाव क्षेत्र में पार्षद प्रतिनिधि पंकज दीवान ने भी कांग्रेस प्रत्याशी रामनिवास राड़ा के पक्ष में प्रचार अभियान चला कर लोगों से कांग्रेस के पक्ष में मतदान के साथ-साथ प्रत्याशी को सहयोग व आशीर्वाद की अपील भी की।

Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close