टुडे न्यूज़हिसार

शांति त्रिवेणी पार्क सैक्टर 16-17 की एसोसिएशन का गठन

शांति त्रिवेणी पार्क सैक्टर 16-17 के संबंध में सैक्टर वासियों की एक महत्वपूर्ण बैठक

हिसार टुडे।

शांति त्रिवेणी पार्क सैक्टर 16-17 के संबंध में सैक्टर वासियों की एक महत्वपूर्ण बैठक का आयोजन किया गया। बैठक में लोगों द्वारा पार्क की बदहाल स्थिति के बारे में चिंता व्यक्त की गई तथा सर्वसम्मति से सैक्टर वासियों ने पार्क में सुधार लाने तथा उसे दुरुस्त करने के लिए एक एसोसिएशन का गठन किया गया।

बैठक में सर्व सम्मति से शांति त्रिवेणी पार्क वेल्फेयर एसोसिएशन का प्रधान डा. रमेश  आर्य  मकान नंबर-1319, प्रोफेसर राजकीय महाविद्यालय हिसार को चुना गया जबकि उपप्रधान राजेंद्र शर्मा, सचिव डा. कमल शर्मा,  उपसचिव रमेश खत्री, कैशियर रामकिशन बंसल को चुना गया है।

इसके अलावा सतबीर सिंह, एसके मलिक, जेके अरोड़ा, राजकुमार चौधरी, विजय कुमार, ओपी शोगलान, जीत सिंह, होम सिंह, मनजीत सिंह, जयबीर सिंह, ओमप्रकाश जांगडा, भगवान सिंह को कार्यकारिणी का सदस्य मनोनित गया गया। बैठक में यह भी निर्णय लिया गया कि कार्यकारिणी में कुछ और सदस्यों को भी शामिल किया जाएगा तथा पार्क की बदहाल स्थिति का कार्य प्रथामिकता के आधार पर करवाया जाएगा।

नवनियुक्त पदाधिकारियों तथा कार्यकारिणी के सदस्यों ने इस पार्क को गोद लेने का निर्णय लिया तथा इस संबंध में सभी सदस्य हिसार के मेयर गौतम सरदाना सेड भी मिलेंगे।

Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close