हिसार

50 सालों में काम नहीं हुआ उसकी तकलीफ इनेलो को नहीं, मगर डेढ़ महीने की देरी जरूर दिखती है : गुप्ता 

Hisar Today

हाल में इनेलो हल्काध्यक्ष तरुण जैन ने भाजपा विधायक डॉ कमल गुप्ता पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा था की चुनाव के पूर्व उन्होंने जनता से वादा किया था की वे हर वार्ड में जाकर वहां के नागरिकों से मिलकर उनकी समस्या का निराकरण करेंगे मगर चुनाव जीतने के बाद वह जनता को ही भूल गए।  इतना ही नहीं बहुचर्चित डाबड़ा पुल के निर्माण में सरकार की ढिलाई पर भी तरुण जैन ने आरोप लगाया और कहा की सरकार और यहां के विधायक ने 3 बार काम पूरा होने की डेडलाइन देने के बाद भी काम नहीं किया गया। तरुण जैन ने कहा की अगर ऐसा ही चलता रहा तो वह आंदोलन करेंगे।

तरुण जैन के आरोपों का जवाब देते हुए विधायक कमल गुप्ता ने कहा की जब से उन्होंने चुनाव जीता है तब से आज तक वह हर रोज बूथ कार्यालय, घर-घर जाकर लोगो से मिलते हैं। बस इनेलो नेता चर्चाओं में बने रहने के लिए बेबुनियाद आरोप लगा रहे हैं। डॉ कमल गुप्ता ने कहा की 50 सालों में जिन पार्टी ने हरियाणा में राज किया, उन्होंने अब तक कोई विकास नहीं किया। वह तरुण जैन को नहीं दिख रहा, उन्हें केवल डेढ़ महीने की देरी दिख रही हैं। जिस कांग्रेस सरकार के काल में लक्ष्मी बाई चौक के करीब बसे पुल के मरम्मत में 9 साल लग गए,आज उन्हें एक महीने की देरी ज़्यादा दिखाई दे रही है।

718 करोड़ के हुए विकास कार्य

विधायक कमल गुप्ता
विधायक कमल गुप्ता

718 करोड़ के हुए विकास कार्य, पुरानी सब्जी मंडी शिफ्ट की, वॉटर वर्क किया, 40 एमएलडी क्षमता एसटीपी प्लांट लगवाया, सड़को का निर्माण करवाया, डाबड़ा पुल के कार्यों के दौरान हुए तकनिकी खामियों और रेलवे की अनुमती मिलने में हो रही अड़चन को दूर करते हुए 3 सालो में उसे गति दी।

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close