टुडे न्यूज़हिसार

सर्व कर्मचारी संघ जिला हिसार का 15वां प्रतिनिधि सम्मेलन 7 जुलाई को

सर्व कर्मचारी संघ जिला हिसार का 15वां प्रतिनिधि सम्मेलन 7 जुलाई को स्थानीय पटवार भवन में होगा।

हिसार टुडे | हिसार

सर्व कर्मचारी संघ जिला हिसार का 15वां प्रतिनिधि सम्मेलन 7 जुलाई को स्थानीय पटवार भवन में होगा। जिला सम्मेलन की तैयारियों को लेकर संघ की ब्लॉक हिसार की मीटिंग आज ब्लॉक उपाध्यक्ष प्रवीन कुमार की अध्यक्षता में स्थानीय सर्व कर्मचारी संघ कार्यालय में सम्पन्न हुई। मीटिंग का संचालन ब्लॉक सचिव रमेश शर्मा ने किया। मीटिंग में ब्लॉक कमेटी सहित तमाम विभागों के पदाधिकारियों ने हिस्सा लिया एवं सरकार द्वारा कर्मचारियों पर निरन्तर प्रत्यक्ष एवं अप्रत्यक्ष हमलों पर चिंता व्यक्त की गई।

आज की मीटिंग में जिला प्रतिनिधि सम्मेलन की तैयारियों के साथ-साथ सम्मेलन में संवैधानिक तरीके से प्रतिनिधियों बुलाने पर भी चर्चा की गई। मीटिंग को संबोधित करते हुए वक्ताओं ने बताया कि 7 जुलाई को स्थानीय पटवार भवन में होने वाले सम्मेलन मेँ जिले में कार्यरत ब्लाकों एवं विभागीय संगठनों से सैंकड़ों प्रतिनिधि भाग लेंगे एवं आगामी 3 वर्षों के लिए सर्व कर्मचारी संघ की जिला कमेटी का गठन किया जाएगा। प्रतिनिधि सम्मेलन का उदघाटन भवन एवं कामगार फेडरेशन के राष्ट्रीय महासचिव कामरेड सुखबीर सिंह करेंगे। सम्मेलन में मुख्य वक्ता सर्व कर्मचारी संघ के राज्य कोषाध्यक्ष राजेन्द्र बाटू व समापनकर्ता राज्य प्रधान धर्मबीर फोगाट होंगे।

आज की मीटिंग में जिला प्रधान सुरेंद्र मान, जिला सचिव अनिल शर्मा, हिसार ब्लॉक के प्रवक्ता जिला सहसचिव नरेश गौतम, अध्यापक संघ के जिला प्रधान सुरेंद्र सैनी, नगरपालिका कर्मचारी संघ के राज्य के मुख्य संगठनकर्ता राजेश बागड़ी, ब्लॉक कोषाध्यक्ष विनोद प्रभाकर, भाग सिंह व सुरेंद्र कांगड़ा आदि कर्मचारी नेताओं ने अपने विचार रखे।

Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close