हिसार

सुंदर लगना पहले थी चाहत, आज बनी आदत : अभिषेक भटाचार्य

हिसार में खुला पहला ब्रांडेड लैक्मे सैलून

Hisar Today | हिसार

हिसार में ब्यूटी पार्लरों की भरमार है, मगर अब तक यहां एक भी ब्रांडेड ब्यूटी पार्लर नहीं था। लगातार मांग के बाद बहुचर्चित लैक्मे ब्यूटी सैलून ने हिसार शहर में जिमखाना क्लब के ठीक सामने अपने सैलून की जोशोखरोश के साथ शुरुवात की हैं। इस नए लैक्मे सैलून के साथ अब हिसार को ब्यूटी और ग्रूमिंग की सर्वश्रेश्ठ सेवाएं मिलने जा रही हैं। लैक्मे सैलून ने उद्घाटन अवसर पर अपनी शुरुवात के साथ शहर के पहले 300 ग्राहकों के लिए मुफ्त सेवाएं दी। ग्लैमरस हाइलाइट्स और हेयरस्टाइल्स के अलावा नए दौर के चलने के अनुरूप मेकअप लुक्स, ताजगी प्रदान करने वाले फेशियल, तनावमुक्त बनाने वाले मसाज से लेकर उम्दा मैनीक्योर और पैडीक्योर के साथ लैक्मे सैलून हर तरह की सेवाओं के मामले में अग्रणी विशेषज्ञ से कम नहीं है। इस नए सैलून में अंतरराष्ट्रीय मानकों पर खरा उतर कर अब हिसारवासियों को अपनी बेहतरीन सुविधा देने के लिए आ चूका है।

इस मौके पर लैक्मे लीवर के सीईओ पुष्कराज शेनाई ने कहा की लैक्मे सैलून में हम लैक्मे सैलून-रनवे एक्सीलैंस एवरीडे के वायदे को देशभर में पहुंचाना चाहते हैं और इसके लिए हर हफ्ते 2 सैलून खोले जा रहे हैं। अपने इस मुहीम के तहत हम देशभर के 125 शहरो में तकरीबन 380 से अधिक लैक्मे सैलून खोलने की तैयारियों में है।  वही हिसार लैक्मे सैलून के फ्रैंचाइजी पार्टनर धीरज थापड़ ने कहा कि लैक्मे सैलून उद्योग दुनिया के सर्वाधिक भरोसेमंद ब्यूटी सर्विस ब्रांड्स में से एक है। हमने पाया की हिसार में ब्यूटी पार्लर तो है, लेकिन ब्रांडेड नहीं है।  इसलिए यहां के लोगो की मांग पर हम उन्हें लैक्मे सैलून खोलकर उन्हें एक तोहफा देना चाहते है। इस सैलून के शुरू होने के पहले ही दिन कस्टमर्स का रेस्पॉन्स पाकर हम बेहद खुश है।

लैक्मे सैलून बिजनेस हेड अभिषेक भटाचार्य के अनुसार ‘सुंदर लगना पहले कस्टमर्स की चाहत थी,आज आदत बन गयी है’। उन्होने बताया कि शुभारंभ अवसर पर हमने स्कीम रखी थी कि पहले 300 ग्राहकों को मुफ्त सेवाएं दी जाएगी, मगर एक घंटे में ही हमने अपना टारगेट पूरा कर लिया। भरोसेमंद ब्रांड के साथ हम कस्टमर्स को 50 प्रतिशत हैप्पी ऑफर जैसे कई ऑफर्स लेकर आये हैं। जिस प्रकार से कस्टमर्स का रेस्पॉन्स मिला है हम अपनी फ्रैंचाइजी रोहतक और अन्य शहरों में भी जल्द खोलेंगे।

Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close