हिसार

विधायक ने आईजी व एसपी के साथ लिया रैली स्थल की सुरक्षा व्यवस्था का जायजा

Today News | हिसार

मुख्यमंत्री मनोहर लाल की 22 सितम्बर को कैमरी में प्रस्तावित नलवा प्रगति रैली के दृष्टिगत हिसार के विधायक डा कमल गुप्ता ने हिसार पुलिस रेंज के आईजी संजय सिंह के साथ सोमवार को रैली स्थल का दौरा किया। इस अवसर पर उनके साथ एसपी शिव चरण, भाजपा जिलाध्यक्ष सुरेंद्र पुनिया और रैली सम्पर्क प्रमुख एवं महामंत्री सुजीत कुमार ने भी रैली स्थल का दौरा किया। उन्होंने मंच निर्माण को लेकर भाजपा पदाधिकारियो एवं आम लोगों से सुझाव मांगे और उन्हीं पर ही अमल करने का आश्वासन दिया। रैली स्थल का दौरा करने के बाद विधायक ने आईजी को सुरक्षा को लेकर आवश्यक दिशा-निर्देश दिए।
विधायक डा. गुप्ता आइजी व एसपी सहित अन्य पुलिस अधिकारियों के अमले के साथ सोमवार दोपहर को कैमरी में प्रस्तावित रैली स्थल पर पहुंचे।

उन्होंने रैली स्थल पर मंच बनाने और रैली में पहुंचने वाले लोगों के लिए रास्तों का चयन करने पर भाजपा नेताओं एवं आमजन से चर्चा की। भाजपा नेताओं ने सुझाव दिए। स्कूल के साथ लगती खाली पड़ी जगह में वाहनों की पार्किग हो सकेगी और वहां से लोग आसानी से रैली स्थल पर पहुंच सकेंगे। एक गेट को वीआईपी के प्रवेश के लिए सुरक्षित किया जाए और दूसरे गेट को रैली में पहुंचने वाले लोगों को खुला रखा जाए। आईजी ने नेताओं व आम लोगों के सुझाव पर विचार करने और सुरक्षा व्यवस्था को ध्यान में रखते हुए उन्हें अमल में लाने का आश्वासन दिया। विधायक ने आईजी को लेकर सुरक्षा के कड़े दिशा-निर्देश दिए। उन्होंने पार्किग स्थल का भी निरीक्षण किया।

हिसार रेंज के आईजी संजय सिंह ने 22 सितम्बर को कैमरी में होने वाली भाजपा की नलवा प्रगति रैली को लेकर रैली स्थल का दौरा किया। उन्होंने एसपी शिव चरण सिंह द्वारा तैयार किए गए रोड मैप व अन्य तैयारियों को लेकर चर्चा भी की। आईजी ने रैली को लेकर कानून व्यवस्था व रैली स्थल तक पहुंचने के लिए सभी मार्गों का भी जायजा लिया। उसके बाद आईजी ने कहा कि रैली स्थल के साथ-साथ उन सभी मार्गोंं का भी दौरा किया गया है जिन मार्गों से लोग रैली मे पहुंचेंगे।

उन्होंने कहा कि रैली में किसी भी प्रकार से कानून व्यवस्था न बिगड़े उसे लेकर पुलिस प्रशासन पूरी तरह से अलर्ट रहेगा। इस अवसर पर उनके साथ जिला कोषाध्यक्ष रणधीर सिंह धीरू, जिला सचिव लक्ष्मीनारायण गुर्जर, मंडल अध्यक्ष अनिल गोदारा, स्याहडवा मंडल अध्यक्ष सरजीत मुकलान, हरिकोट से सरपंच सत्यवान व अन्य पदाधिकारी और पुलिस अफसर मौजूद रहे।

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close