टुडे न्यूज़राजनीतिहिसार

मंगालीवाला परिवार आया दुष्यंत के समर्थन में

कहा, साफ छवि के मेहनती युवा को दोबारा भेजेंगे संसद में

टुडे न्यूज | हिसार
हिसार शहर में जेजेपी एवं आम आदमी पार्टी के सांझे प्रत्याशी दुष्यंत चौटाला का ग्राफ लगातार बढ़ता जा रहा है। सोमवार को सांसद दुष्यंत की मां नैना चौटाला ने जहां हिसार शहर में 53 जगहों पर जलपान कार्यक्रमों में शिरकत की, वहीं मंगलवार सुबह शहर के विभिन्न इलाकों में जाकर दुष्यंत के लिए वोट मांगे।
सांसद दुष्यंत को उस समय बड़ी सफलता मिली जब मंगालीवाला परिवार के कई सदस्यों ने नैना चौटाला की उपस्थिति में दुष्यंत का साथ देने की घोषणा की। उन्होंने कहा कि दुष्यंत ने अपने पांच साल के कार्यकाल में हिसार का नाम पूरे देश में रोशन किया है और हर सुख दुख की घड़ी में हर शहरवासी के साथ खड़ा मिला है। उन्होंने बताया कि साफ छवि के युवा मेहनती सांसद दुष्यंत को हिसार शहर की जनता एक बार फिर संसद में भेजेगी, ताकि हर रोज संसद में हिसार का नाम गूंजे।
मंडी रोड स्थित प्रतिष्ठान पर आयोजित समारोह में शहर के प्रतिष्ठित व्यापारी एवं प्रमुख समाजसेवी प्यारेलाल गोयल मंगालीवाला के सुपुत्र संजय गोयल, अनिल गोयल मंगालीवाला, मोनू मंगालीवाला, अमित जैन, सुभाष जैन, शिवकुमार जैन, आशीष जैन, सुरेश जैन, भारतभूषण बंसल, राजबीर बंसल, मनीराम बंसल, शिवकुमार गर्ग, नत्थुराम गोयल, विवेक बंसल आदि ने विधायक नैना चौटाला का बुक्के भेंट कर स्वागत किया और दुष्यंत को खुला समर्थन देने की घोषणा की। विधायक नैना चौटाला इस समारोह के बाद रामा इंटरप्राइजिज के स्वामी विनय गुप्ता के परिवार से मिली।
विनय गुप्ता के परिवार ने भी सांसद दुष्यंत को समर्थन देने की घोषणा की और कहा कि दुष्यंत ने हिसार का न केवल देश में बल्कि विदेशों में भी नाम रोशन किया है। इस अवसर पर शहर के प्रमुख समाजसेवी प्रमोद जैन, अतुल जैन, बजरंग बंसल पेंट्स वाले सहित कई गणमान्य उपस्थित रहे।

Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close