हिसार

भ्रष्ट, बेईमानों व समाज में दरार पैदा करने वालों को जनता नकार देती है : भाटिया

28 की रैली की तैयारियों के लिए जिले के भाजपा वर्करो की हुई बैठक

Hisar News | हिसार

भ्रष्ट, बेईमानों और समाज में दरार पैदा करने वाले राजनैताओ को जनता अपनी जागरूकता से नकार देती है। संगठन ने सरकार की बदलाव लाने वाली योजनाओं और बेहतरी की ओर प्रदेश को बढ़ाने वाली दिशा पर संतुष्टि जताई। अब हरियाणा में भाजपा आमजन को हर तरीके से समर्थवान बनाने की दिशा में आगे बढ रही है। यह बात भाजपा प्रदेश महामंत्री संजय भाटिया ने स्थानीय पीडब्ल्यूडी रेस्ट हाऊस में हिसार जिला के कार्यकर्ताओ को संबोधित करते हुए कही। बैठक की अध्यक्षता जिलाध्यक्ष सुरेंद्र पुनिया ने की व मंच संचालन भाजपा जिला महामंत्री सुजीत कुमार ने किया।

बैठक में हिसार लोकसभा प्रभारी वीर कुमार यादव, हिसार जिला प्रभारी ओपी पहल व हरियाणा सरकार मे सरकारी उपक्रम ब्यूरो के चेयरमैन एवं विधायक डा. कमल गुप्ता विशेष तौर पर मौजूद रहे। बैठक का आयोजन 28 अक्तूबर को आजाद नगर मे पटवार भवन के पीछे ग्राउंड मे होने वाली रैली को लेकर किया गया। रैली में केन्द्रीय मंत्री बीरेन्द्र सिंह, वित्त मंत्री कैप्टन अभिमन्यु व शिक्षा मंत्री रामबिलास शर्मा, सहकारिता मंत्री मनीष ग्रोवर, जनस्वास्थ्य मंत्री डा. बनवारी लाल व विधायक डा. कमल गुप्ता मुख्य वक्ता के रूप में मौजूद रहेंगे। प्रदेश महामंत्री संजय भाटिया ने कहा कि अब हरियाणा भ्रष्टाचार, भाई-भतीजावाद, असमान विकास और धांधलेबाजी का प्रदेश नहीं रहा, अब यह मुख्यमंत्री मनोहर लाल की ईमानदार कार्यशैली से बदलता हरियाणा, आगे बढ़ता हरियाणा हो गया है। उन्होंने कहा कि अनुशासन, ईमानदारी, समर्पण भाव से भाजपा सरकार प्रदेश में भ्रष्टाचार, बेईमानों व समाज में दरार पैदा करने वालों पर अंकुश लगाते हुए सख्ती से निपटेगी।

लोकसभा प्रभारी वीर कुमार यादव ने कहा कि आज का राजनैतिक माहौल और कार्यकर्ताओ की मेहनत को देखते हुए, साफ़ दिखाई दे रहा है कि 2019 मे हिसार लोकसभा मे हर हाल में कमल खिलेगा, इस अवसर पर भाजपा जिला हिसार प्रभारी ओपी पहल ने भी कार्यकर्ताओ को संबोधित करते हुए कहा कि 28 अक्तूबर को होने वाली जिला स्तरीय रैली मे हिसार जिला के सभी 1293 बूथों की भागीदारी होगी, हर कार्यकर्ता पूरे उत्साह के साथ अपने क्षेत्र की हाजिरी रैली मे लगाएगा, साथ ही इस जिला स्तरीय रैली का स्थान नलवा हलका मे पड़ता है तो नलवा के कार्यकर्ताओ मे अलग ही उत्साह और जोश है, इन रैलियो के माध्यम से भाजपा सरकार द्वारा करवाए गए 4 वर्ष के विकास कार्यो से जनता को जागरूक किया जाएगा, यह बात हिसार के विधायक डा. कमल गुप्ता ने कही, साथ ही उन्होने कहा की भागीदारी के लिए कार्यकर्ता कमर कस लें।

Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close