टुडे न्यूज़हिसार

भाजपा में शामिल होना मेरे लिए सुखद अनुभव: जय सिंह

Today News | हिसार

भाजपा में शामिल होना मेरे लिए बहुत ही सुखद अनुभूति वाला व सुकुन भरा रहा है। मैने कभी कल्पना भी नहीं की थी, भाजपा के लोगों का स्नेह एक परिवारिक सदस्य के रूप में प्राप्त होगा। मैं भाजपा परिवार में शामिल होकर गौरांवित महसूस कर रहा हूॅं। यह बात आज दक्षिण हरियाणा बिजली वितरण निगम के पूर्व चेयरमैन व एचएसएससी के पूर्व सदस्य जय सिंह बिश्रोई एडवोकेट ने एक बयान जारी कर कही। विदित रहे कि गत दिवस जय ङ्क्षसह बिश्रोई ने सेक्टर 14 स्थित अपने आवास पर हजारों समर्थकों सहित प्रदेशाध्यक्ष सुभाष बराला, विधायक एवं चेयरमैन डा. कमल गुप्ता, जिलाध्यक्ष सुरेंद्र पुनियां, कान्फेड चेयरमैन कै. भूपेंद्र सिंह, माटी कला बोर्ड के चेयरमैन कर्ण सिंह राणौलिया, पूर्व चेयरमैन गुरमेश बिश्रोई की उपस्थिति में भाजपा में शामिल होने की घोषणा की थी।

जारी बयान में जय सिंह बिश्रोई ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व प्रदेश के मुख्यमंत्री मनोहरलाल की जनकल्याणकारी नीतियों से इतना प्रभावित हुआ कि मेरा मन भाजपा में शामिल होकर राष्ट्र व समाज की सेवा के लिए बेचैन हो उठा था। उन्होंने कहा कि लखवार बांध परियोजना एक महत्वाकांक्षी परियोजना है। इससे हरियाणा प्रदेश को भरपूर मात्रा में पानी मिलेगा। हरियाणा सरकार ने बिजली के दामों में दो रुपए प्रति यूनिट तक भारी कटौती कर प्रदेशवासियों को जबरदस्त राहत देने का काम किया है। इन सभी बातों को देखते हुए मैने भाजपा में शामिल होने का निर्णय लिया।

मैने प्रण लिया है कि व्यक्तिगत राजनीति से ऊपर उठकर निस्वार्थ भावना से पार्टी के लिए काम करूंगा। जय सिंह बिश्रोई ने कहा कि देश में अधिकतर पार्टियां जातिवाद, क्षेत्रवाद व परिवारवाद के नाम पर राजनीति कर रही हैं, जिससे समाज में विघटन उत्पन्न हो रहा है। उन्होंने कहा कि भाजपा ही एकमात्र ऐसा पार्टी है जिसका लक्ष्य बहुत महान है। उन्होंने कहा कि हिसार शहर की बात की जाए तो हरियाणा ब्यूरो ऑफ पब्लिक इंटरप्राइजिज के चेयरमैन एवं विधायक डा. कमल गुप्ता शहर का चहुंमुखी विकास करने के लिए कृतसंकल्प दिखाई देते हैं। शहर का तेजी से विकास हो रहा है। सीवरेज ट्रीटमेंट प्लांट, नए जलघर का निर्माण, रेलवे वाशिंग यार्ड, डाबड़ा चौक आरओबी का दोहरीकरण सहित अनेकों विकास कार्य शहर के लिए वरदान साबित हो रहे हैं। जय सिंह बिश्रोई ने कहा कि वो शहर की जनता को बधाई देना चाहते हैं कि मुख्यमंत्री ने नलवा हलका में 54.54 करोड़ की लागत से विकास कार्य करवाने की सौगात दी है।

Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close