टुडे न्यूज़राजनीतिहिसार

भव्य की जीत खोलेगी हिसार में सीएम की कुर्सी लाने का रास्ता : रामनिवास राड़ा

 हिसार
कांग्रेसी नेता रामनिवास राड़ा ने हिसार लोकसभा से कांग्रेस उम्मीद्वार भव्य बिश्नोई के समर्थन में महावीर कालोनी में एक विशाल जनसभा का आयोजन किया जिसकी अध्यक्षता सीडब्ल्यूसी मैंबर एवं विधायक कुलदीप बिश्नोई ने की।
इस अवसर पर कुलदीप बिश्नोई ने उपस्थित भारी जन समूह से आह्वान किया कि ये आपके क्षेत्र और आपके अपने परिवार के मान-सम्मान का चुनाव है इसलिए भव्य बिश्नोई को भारी बहुमत से विजयी बनाकर संसद में भेजें और प्रदेश की चौधर को हिसार में लाने के लिए अपने वोट का इस्तेमाल कांग्रेस उम्मीदवार के पक्ष में करें। उन्होंने कहा कि आप सांसद की कुर्सी हिसार में लाने का काम करें सी.एम. की कुर्सी को हिसार में लाना मेरी जिम्मेवारी है।
जनसभा को संबोधित करते हुए रामनिवास राड़ा ने कहा कि भव्य बिश्नोई एकमात्र ऐसे उम्मीदवार हैं जिन्हें 36 बिरादरी का पूरा आशीर्वाद मिला हुआ है और क्षेत्र की जनता उन्हें दिल से चाहती है क्योंकि वे अपने पिता कुलदीप बिश्नोई की तरह ही संघर्षशील और शिक्षित और युवा हैं। राड़ा ने कहा कि यह लड़ाई सांसद की कुर्सी के लिए नहीं बल्कि हिसार के मान-सम्मान के लिए है।
इसलिए हम सभी को एकजुट होकर भव्य बिश्नोई को विजयी बनाना है और चौ. कुलदीप बिश्नोई को मजबूती प्रदान करते हुए प्रदेश की सत्ता की चाबी उन्हें सौंपनी है। उन्होंने कहा कि भव्य की जीत हिसार में सी.एम. की कुर्सी लाने का रास्ताा खोलेगी। चौ. भजनलाल के शासनकाल में हिसार पूरे हरियाणा में अलग से चमकता था लेकिन भाजपा सरकार ने विकास के मामले में हिसार को बहुत पीछे धकेल दिया है। चौ. भलनलाल के उसी स्वर्णिम दौर को वापिस लाने के लिए अब उनके पोते भव्य बिश्नोई को संसद में भेजने का काम करें और हिसार लोकसभा क्षेत्र के विकास में अपनी भागीदारी दें।
रामनिवास राड़ा ने कहा कि विपक्षी दल भाजपा के पास न ही उम्मीदवार है और न ही जनाधार जिस उम्मीदवार के पिता लोगों की समस्याएं तक सुनना जरूरी नहीं समझते यदि वे भूले से भी किसी ओहदे पर पहुंच जाते हैं तो लोग अंदाजा लगा सकते हैं कि उनके क्षेत्र का क्या होगा। उन्होंने कहा कि भजनलाल परिवार और हिसार लोकसभा क्षेत्र की जनता वर्षों से एक-दूसरे के साथ गहरे जुड़े हुए हैं और इसी जुड़ाव का नतीजा है कि हिसार की जनता ने इस परिवार को कभी निराश नहीं किया और इस बार भी हिसार लोकसभा की जनता भव्य बिश्नोई को भारी मतों से विजयी बनाकर इसे दोहराएगी। जनसभा में भारी संख्या में लोग उपस्थित थे।

Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close