हिसार

पुलिस सीएम की आवभगत में लगी, चोरों ने शहर में मचा रखा है उत्पात : हनुमान ऐरन

हिसार। पूर्व नगर परिषद अध्यक्ष एवं कांग्रेसी नेता हनुमान ऐरन ने आज जारी एक प्रेस विज्ञप्ति में कहा कि 13 जनवरी को सीएम के हिसार दौरे के दौरान तो शहर के चप्पे-चप्पे पर पुलिस कर्मी मौजूद थी और उनकी पुलिस अमला उनकी आवभगत में लगा था लेकिन पुलिस प्रशासन का शहर में हो रही चोरियों की ओर कोई ध्यान नहीं है। शहर में चोरों ने उत्पात मचा रखा है और एक ही रात में शहर में दर्जनों चोरी की घटनाएं सामने आ रही हैं। हनुमान ऐरन ने कहा कि चोरों के हौसले इतने बुलंद हो चुके हैं कि वे थाने के बिल्कुल निकट भी चोरियों को अंजाम देने से नहीं घबराते।

इससे शहर में कानून-व्यवस्था का साफ पता चलता है। पुलिस शहर में बढ़ रही चोरी की वारदातों को रोकने में नाकाम साबित हुई है। ऐरन ने कहा कि जितनी सक्रियता पुलिस सी.एम. दौरे के दौरान दिखाती है यदि उतनी ही सक्रियता चोरों को पकडऩे में लगाए तो चोरी की घटनाओं पर रोक लग सकती है। उन्होंने सरकार व प्रशासन से मांग की कि शहर में बढ़ रही चोरी की घटनाओं के मामले में गंभीरता दिखाते हुए इन पर अंकुश लगाने की दिशा में ठोस कदम उठाए व शहर की जनता को राहत प्रदान करे।

ऐरन ने कहा कि प्रदेश में सरकार व कानून व्यवस्था नाम की कोई चीज नहीं रही है और लोगों का सरकार व कानून व्यवस्था से विश्वास उठ चुका है। मुख्यमंत्री तक की जनसभाओं में नाममात्र के लोग जुटना इस बात का प्रमाण है कि भाजपा सरकार जनाधार के मामले में रसातल में पहुंच चुकी है। मुख्यमंत्री की जनसभाओं में मुट्ठी भर कार्यकर्ताओं के अलावा सरकारी अमला उनकी जनसभाओं में भीड़ जुटाने के लिए पूरा जोर लगाता है लेकिन फिर भी वे इसमें सफल नहीं हो पाते। उन्होंने कहा कि जनता के हितों को दरकिनार करने वाली भाजपा सरकार बस अब चंद दिनों की मेहमान है।

Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close