हिसार

दुष्यंत ने 10 लाख की लागत से बनवाई जल निकासी के लिए ड्रेन

Hisar Today

अब हांसी हलके के गांव बांडाहेड़ी में जल भराव की समस्या नहीं रहेगी। सांसद दुष्यंत चौटाला ने गांंव में 10 लाख रूपये की लागत से जल निकासी के लिए बरसाती नाले का निर्माण करवाया है। सांसद निधि कोष से बनाए इस नाले का वीरवार को सांसद दुष्यंत चौटाला ने उद्घाटन किया।

गांव बांडाहेड़ी में गलियों की व्यवस्था इस प्रकार से है कि यहां घरों से निकलने वाले पानी की निकासी नहीं हो पाती थी। इसके चलते बरसात में यह समस्या और अधिक जटिल हो जाती थी और अक्सर कई दिनों तक यहां जल का ठहराव हो जाता था औीर मच्छर पनपने के कारण गांव वासी खासे परेशान थे। गांव वासियों ने कई माह पहले सांसद दुष्यंत चौटाला को इस समस्या से अवगत करवाया था।

दुष्यंत ने इसके लिए गांव में जल निकासी के लिए नाली का निर्माण करने के लिए 10 लाख रूपये सांसद निधि कोष से देने की घोषणा की थी। सांसद दुष्यंत चौटाला ने यहां उदघाटन के बाद ग्रामीणों को 25 सिंतबर को जननायक स्व. चौ. देवीलाल की 105 वीं जयंती पर गोहाना में होने वाले सम्मान समरोह में अधिक से अधिक संख्या में पहुंचने की अपील की।

उन्होंने कहा कि ताऊ एक थे, नेक थे और सबके थे और उन्होंने हर वर्ग की भलाई के लिए जीवन भर संघर्ष किया। दुष्यंत ने महिलाओं को भी अधिक से अधिक संख्या में गोहाना में पहुंचने का न्यौता देते हुए कहा कि महिलाओं के लिए अलग से वाहनों की व्यवस्था होगी।

इस अवसर पर हलका प्रधान कर्ण सिंह दैप्पल, राजीव शर्मा, इनेलो के वरिष्ठ नेता व भिवानी के जिला प्रधान, मनमोहन, राहुल मक्कड़, बसपा नेता कृष्ण जमालपुर, शिव कुमार कुलाना, बाली भाटोल, मनमोहन भुर्टाना, पार्षद सरोज बामल, पूर्व सरपंच सत्यनारायण सोरखी, धमेंद्र ढुल, मनदीप ढुल, सुभाष बैनिवाल, संदीप बामल, दीपू अनिपुरा, जयभगवान गुर्जर, कमल सिंह मलिक, सहित अन्य गणमान्य लोग उपस्थित थे।

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close