टुडे न्यूज़हिसार

जिला महामंत्री ने मुख्यमंत्री से नलवा हलका को दिलवाए 50 करोड़

ग्राम पंचायतों को विकास कार्यों के लिए मिलेंगे 10 करोड़ रुपए : सुजीत कुमार

Hisar Today

हिसार। गांव कैमरी में आयोजित होने वाली नलवा प्रगति रैली भारी बरसात के कारण स्थगित कर दी गई, लेकिन कार्यकर्ताओंं में जोश व उत्साह की किसी प्रकार की कमी नहीं दिखाई दी। इसी का उदाहरण जिला महामंत्री सुजीत कुमार के सेक्टर 15 स्थित आवास पर उमड़े भारी जनसमूह रहा। इस दौरान कार्यकर्ताओंं में जोश भरते हुए भाजपा जिला महामंत्री सुजीत कुमार ने कहा कि नलवा प्रगति रैली भले ही बरसात के कारण नहीं हो पाई, लेकिन मुख्यमंत्री मनोहरलाल ने हलका के विकास को लेकर अपने वायदे अनुसार उनकी मांग पर 50 करोड़ रुपए के विकास कार्यों की आधिकारिक घोषणा कर दी है। उन्होंने बताया कि इनमें 50 करोड़ रुपए में से 10 करोड़  रुपए केवल ग्राम पंचायतों को विकास कार्य करवाने के लिए दिए जाएंगे।

उन्होंने बताया  कि हलका के विकास को लेकर हलका की ओर से उन्होंने मुख्यमंत्री मनोहरलाल को करीब 370 करोड़ रुपए के विकास कार्य की सूची दी थी। उन्होंने बताया कि इन कार्यों की फिजिबलिटी चैक हो चुकी है और उनको प्रशासनिक मंजूरी मिल चुकी है। उन्होंने बताया कि करीब 300 करोड़ रुपए के विकास कार्यों की घोषणा जल्द ही आयोजित होने वाली नलवा प्रगति रैली में मुख्यमंत्री करेंगे। उन्होंने रैली को लेकर भारी संख्या में आए कार्यकर्ताओंं का आभार व्यक्त किया। उन्होंने कहा कि कार्यकर्ताओंं द्वारा की गई मेहनत जरूर रंग लाएगी। यह जानकारी देते हुए जिला मीडिया सह प्रभारी संदीप गंगवा ने बताया कि रैली में भाग लेने के लिए कार्यकर्ता ऊंट गाड़ी, ट्रैक्टरों व मोटरसाइकिलों के काफिलों के साथ जिला महामंत्री के आवास पर पहुंच गए थे।

दोबारा जल्द होगी नलवा प्रगति रैली: पुनियां

भाजपा जिलाध्यक्ष सुरेंद्र पुनियां ने बताया कि बरसात के कारण आज नलवा प्रगति रैली स्थगित करनी पड़ी। उन्होंने बताया कि मुख्यमंत्री प्रगति रैली में बरसात के कारण उत्पन्न हुई स्थिति को लेकर विधायक डा. कमल गुप्ता,  प्रदेश महामंत्री संजय भाटिया सहित पार्टी पदाधिकारियों ने प्रशासनिक अधिकारियों के साथ रैली स्थल पर पहुंच कर जायजा लिया। वहालगातार खराब हो मौसम के चलते यह रैली स्थगित करने का निर्णय लेना पड़ा। उन्होंने बताया कि मुख्यमंत्री ने नलवा प्रगति रैली को लेकर जल्द ही दोबारा समय देने की बात कही है

Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close