टुडे न्यूज़हिसार

जादूगर शिव कुमार की अंधी यात्रा देख लोग हुए दंग

  • ऑखें बांध कर वह फर्राटे से बाईक चलाता रहा।

  • जिसने देखा हुआ हतप्रभ।

Today News | हिसार

शहर के सुशिला भवन मे हैरतंगेज करतबो से अपार जनसमूह को आनंदित और चकित कर रहे विश्व विख्यात जादूगर शिव कुमार ने अपनी अंधी यात्रा नामक करतब का आज हिसार की सड़को पर प्रदर्शन कर दर्शको को हैरत मे डाल दिया। जिसने भी ऑखे बंधवाए जादूगर को भीड़ भरी सड़क पर बाइक चलाते देखा वह अचरज भरी निगाहो से बस देखता ही रह गया। आज जादू प्रदर्शन से पूर्व यह जादूगर शिव कुमार का रोड शो मैजिक था जो शहर मे चर्चा का विषय बन गया। इस विचित्र करतब ने वाकई दर्शको पर जादू कर दिया।

सैकड़ो दर्शको की उपस्थिति मे अंधी यात्रा की शुरुआत सुबह 11 बजे सुशिला भवन से हुई। कार्यक्रम मे स्थानीय लोगो द्वारा जादूगर शिव कुमार की ऑखो को जांचने परखने के बाद ऑखों पर आटे की लोई चिपका कर कपड़े की दस पटटी बांध कर ऑखो को पूरा सील कर दिया गया। उसके बाद जादूगर ने टी वी एस कंपनी की बाइक संभाली और मुख्य अतिथि से हरी झंडी मिलते ही अपने काफिले के साथ निकल पड़े अंधे सफर पर । सुशिला भवन से नागोरी गेट,अनाज मंडी,पड़ाव चौक,बस स्टैंड,जिंदल टीवीएस,ऑटो मार्केट,जजपुल,सब्जी मंडी, कैंप चौक,मटका चौक,फव्वारा चौक,लक्ष्मी बाई चौक,रेलवे ब्रीज आदि मार्गो से होते हुए, जगह जगह लोगो से हाथ मिलाते हुए जादूगर शिव कुमार वापस सुशिला भवन लौटे जहां ऑखो की पट्टी खोली गई।

इस करतब को देख लोग दंग रह गए। हैरत से भरे लोगो ने कई जगहो पर जादूगर शिव कुमार को रोक कर फूल मालाओ से स्वागत किया व उपहार भी भेंट किए।जादूगर ने कहा कि इस यात्रा का यही संदेश था कि वाहन एकाग्रता से चलाए व दुर्धटनाओ से बचे। अंधी यात्रा का आयोजन जिन्दल टीवीएस के द्वारा जागरुकता अभियान के तहत किया गया। जादूगर शिव कुमार ने कहा कि कल गांधी जयंति पर एक स्पेशल करतब वो प्रस्तुत करने वाले है जो महात्मा गाांधी पर आधारित होगा।

 

Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close