हिसार

आगामी लोकसभा चुनाव में प्रदेश की सभी 10 सीटें भारी मतों से जीतेगी भाजपा: वीर कुमार यादव

कार्यसमिति की बैठक में बोले भाजपा हिसार लोकसभा प्रभारी

Today News | हिसार

प्रदेश में बड़े पैमाने पर हो रहे विकास कार्यों व प्रदेश की जनता का भाजपा के प्रति विशेष उत्साह व माहौल को देखते हुए लग रहा है कि आने वाले लोकसभा चुनाव में प्रदेश में भाजपा सभी 10 लोकसभा सीटों पर भारी मतों से जीत हासिल करेगी। पिछले साढ़े चार वर्षों में पूरे देश सहित प्रदेश में भाजपा सरकार की लोकप्रियता में भारी वृद्धि हुई है। जनता मोदी सरकार की नीतियों व कार्यप्रणाली से पूरी तरह से संतुष्ट है।

यह बात आज भाजपा प्रदेश प्रवक्ता एवं हिसार लोकसभा के प्रभारी वीर कुमार यादव ने बालसमंद रोड स्थित लीलावती पैलेस में आयोजित जिला कार्यसमिति की बैठक को संबोधित करते हुए कही। बैठक की अध्यक्षता जिलाध्यक्ष सुरेंद्र पुनियां ने की। इस अवसर पर जिला प्रभारी डा. ओमप्रकाश पहल, प्रदेश सचिव एवं माटी कला बोर्ड के चेयरमैन कर्ण सिंह राणोलिया, पूर्व मंत्री प्रो. छत्रपाल, कान्फेड चेयरमैन कै. भूपेंद्र सिंह, लोकसभा निगरानी समिति के चेयरमैन प्रो. मनदीप मलिक विशेष रूप से उपस्थित रहे। बैठक का संचालन जिला महामंत्री सुजीत कुमार व आशा खेदड़ ने किया।

जिला कार्यसमिति की बैठक को संबोधित करते हुए वीर कुमार यादव ने कहा कि 15 अगस्त को प्रदेश के मुख्यमंत्री मनोहरलाल ने हिसार का एक बड़ी सौगात हवाई अड्डा के रूप में दी। हिसार लोकसभा के सभी नौ विधानसभा क्षेत्रों में चहुंमुखी विकास हुआ है। बहुत सी महत्वाकांक्षी योजनाओं पर काम चल रहा है। आयुष्मान योजना लागू करने वाला हरियाणा देश का पहला राज्य बन चुका है, जिसमें 15 लाख परिवार 5 लाख रुपए तक का फ्री ईलाज करवा सकेंगे।

वीर कुमार यादव ने कहा कि हिसार में गौभ्यारण फार्म, सूर्य नगर आरओबी का निर्माण करवाया जा रहा है। उन्होंने कहा कि प्रदेश नगर निगम मेयर का चुनाव सीधा करवाने की योजना से पार्षदों की खरीद फरोख्त पर अंकुश लगेगा।

 

Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close