हिसार

अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डा के निर्माण से होगा मिल गेट क्षेत्र का कई गुणा विकास: डॉ गुप्ता

मिलगेट के वार्ड नं 9 की पूर्व पार्षद अनीता मेहरा भाजपा में शामिल

टुडे न्यूज | हिसार

बरवाला हलका के मिलगेट क्षेत्र के वार्ड नं 9 की पूर्व पार्षद अनीता मेहरा ने अपने सैंकडों समर्थकों सहित कांग्रेस छोड़कर भाजपा में शामिल होने की घोषणा की। उन्होंने यह घोषणा भाजपा के जिला अध्यक्ष सुरेंद्र पूनियां व विधायक एवं हरियाणा ब्यूरो ऑफ पब्लिक इंटरप्राइजिज के चेयरमैन डॉ कमल गुप्ता की उपस्थिति में की। इस अवसर पर भाजपा जिलाध्यक्ष सुरेंद्र पूनियां ने उन्हें मिस कॉल द्वारा पार्टी की सदस्यता ग्रहण करवाई और पार्टी में शामिल होने पर उनका स्वागत किया।
इस दौरान पार्टी कार्यकर्ताओं व अन्य उपस्थित लोगों को संबोधित करते हुए विधायक डा. गुप्ता ने कहा कि भाजपा सरकार द्वारा शहर का चहुंमुखी विकास किया जा रहा है। शहर में सड़कों का नवीनीकरण किया गया है। मिलगेट क्षेत्र अब जगमगाता हुआ नजर आ रहा है।

शहर में फोरलेन सड़कों का जाल बिछा कर यातायात व्यवस्था को सुचारू किया गया है। उन्होंने कहा कि अंतर्राष्ट्रीय स्तर का हवाई अड्डा बनने से इस क्षेत्र का कई गुणा विकास होगा। इस अवसर पर जिलाध्यक्ष सुरेंद्र पूनियां ने कहा कि हरियाणा प्रदेश की स्थापना के बाद मुख्यमंत्री मनोहरलाल सबसे ईमानदार मुख्यमंत्री साबित हुए हैं। पिछली सरकार के मुख्यमंत्री केवल एक हलका में विकास करते रहे, लेकिन बाकी सभी हलके विकास से वंचित रह गए। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार सबका साथ-सबका विकास नारे को चरितार्थ करते हुए जनकल्याण कार्यों में जुटी हुई है।

उन्होंने कहा कि किसी ने कल्पना भी नहीं की थी कि सवर्ण गरीबों को कभी आरक्ष्ज्ञण प्राप्त होगा, परंतु भाजपा सरकार ने अनहोनी को होनी में बदल दिया। अनुसूचित जातियों, जनजातियों, पिछड़े वर्गों की जातियों को बिना कोई नुकसान पहुंचे समाज के सभी वर्गों को इसका लाभ मिलेगा। पूर्व पार्षद अनीता मेहरा ने इस अवसर पर कहा कि भाजपा सरकार में भाई-भतीजावाद, परिवारवाद व जातिवाद की कहीं कोई बात नहीं है। इसलिए उन्होंने अपने समर्थकों के साथ भाजपा में शामिल होने का निर्णय लिया। उन्होंने कहा कि पार्टी की पूरी निष्ठा व मेहनत के साथ सेवा करेंगी और पार्टी को मजबूत बनाने के हमेशा प्रयासरत रहुंगी।

पार्टी में शामिल होने वालों में सतीश मेहरा, अनीता रानी, बनवारीलाल, जोनी मेहरा, हरीश गुर्जर, खेमचंद, प्रेमसागर नागपाल, महेकंद्र सिंह, संतलाल भगत, सतबीर मुवाल, सुनीता नागपाल व दुलारी मिश्रा प्रमुख थे। इस अवसर पर मिलगेट मंडल अध्यक्ष राजमल न्याणा, मार्केट कमेटी बरवाला के चेयरमैन रणधीर धीरू, जयपाल डीपूवाला, गौरव भूटानी, लीला लाडवा, सतीश मेहरा सहित सैंकडों समर्थक मौजूद रहे।

Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close