टुडे विशेषहिसार

बिजली के खड़े खम्बों पर तारों से भी पहले पहुंच गए सुजीत कैमरी

बिजली पहुंची नहीं, सुजीत पहुंचेे

हिसार टुडे 

लोग कहते-कहते थक गए कि जनाब अवैध इश्तिहार मत लगाओ-अवैध इश्तिहार मत लगाओ मगर हमारे भाजपा जिला महामंत्री 2 कदम और आगे हैं। उन्होंने सभी बातों को ताक में रखते हुए नलवा विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले बोर्स्टल जेल के ठीक सामने बिजली के खंबो पर बाकायद पेंटिंग कर अपने एक नहीं कई इश्तिहार लगाये हैं। सुजीत इस कार्यशैली में इतनी पारंगत हैं उसका नजारा इसी बात से लगाया जा सकता है कि वह बिजली से भी पहले बिजली के खम्बे में अपने इश्तिहार के जरिये पहुंच गए हैं।

बता दे कि सुजीत कुमार ने हाल में नए-नए लगाए जा रहे बिजली के खम्बो को पेंट कर अपना नाम लिख कर मतदाताओं से अपील की है कि “कमल के फूल” को वोट दें।

सुजीत कुमार के मामले में कहा जाता है कि वह पहली बार नियम नहीं तोड़ रहे बल्कि इसके पूर्व बिना हेलमेट निकाली बाइक रैली में भी नियमों की धज्जियां उड़ाते सुजीत दिखाई दिए थे। जागो इंडिया जागो के अध्यक्ष जितेन्द्र आर्य ने इस घटना की निंदा करते हुए कहा कि जनता की संम्पत्ति को नुक्सान पहुंचने वाले के खिलाफ कठोर कार्यवाई और जुर्माना लगाना चाहिए।

बिजली पहुंची नहीं, सुजीत पहुंचेे

बता दें कि बोर्स्टल जेल के ठीक सामने जहां उपायुक्त और अन्य वरिष्ठ एडवोकेट के घर हैं वहां भाजपा नेता सुजीत कुमार ने उस बिजली के खम्बों को भी नहीं छोड़ा। उन्होंने तमाम बिजली के खम्बों को पेंट कर उसमें कमल का बटन दबाकर वोट डालने की अपील की है। सबसे ताज्जुब की बात तो यह है कि जिन पथबिजली खम्बो में अब तक लाइट नहीं पहुंची है उस पथ बिजली खम्बों में सुजीत के इश्तिहार जरूर चमक रहे हैं। बता दें कि एक सत्ताधारी पार्टी के महामंत्री पद पर आसीन सुजीत

 कुमार नलवा विधानसभा क्षेत्र से उम्मीदवारी की तैयारी कर रहे हैं ऐसे में अगर कोई जनप्रतिनिधि सभी नियमों को ताक पर रख कर गैरकानू

नी तरीके से इस प्रकार प्रचार करे तो यह पार्टी के लिए शर्मनाक और निंदनीय घटना है। अगर नेता ऐसा होगा तो हलके की जनता को गलत कार्य करने से कैसे रोकेगा। यही कारण है कि सरकारी संम्पति की ऐसी दशा को देखकर लोग सुजीत कुमार की निंदा कर रहे हैं।

मेरा प्यार हिसार ग्रुप के बच्चे करतेे सफाई, नेता करते हैं पुताई

बता दें कि हिसार की गैरसरकारी संस्था “मेरा प्यार हिसार ग्रुप” हर हफ्ते रविवार को हिसार  की उन दीवारों को साफ़ करके उसे खूबसूरत बनाता है जो विभिन्न प्रकार के अवैध इश्तिहारों से बदसूरत से दिखाई देते हैं। इस मुहीम में छोटे-छोटे ब च्चे भी बढ़-चढ़ कर दीवारों को सुन्दर बनाते हैं। यह बात बच्चों को समझ आती है मगर सुजीत कुमार को शायद नहीं।

 

 

 

नियम तोड़ने वाले पर हो कार्यवाई : जितेन्द्र आर्य

जागो इंडिया जागो  के अध्यक्ष जितेन्द्र आर्य के अनुसार जनता की संम्पति को इस प्रकार अवैध इश्तिहार के जरिये नुकसान पहुंचाने की घटना बेहद  निंदनीय है। उन्होंने कहा कि नियमानुसार सुजीत कुमार पर कार्यवाई होनी चाहिए।

Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close