टुडे विशेषहिसार

साफ व ईमानदार छवि युक्त रामनिवास राड़ा की रिकॉर्डतोड़ मतों से होगी जीत : सावित्री

कांग्रेस की सत्ता के साथ हिसार की बेरोजगार जनता को प्राथमिकता से मिलेगा रोजगार

अर्चना त्रिपाठी | हिसार टुडे

कांग्रेस के कार्यो का श्रेय ले रही भाजपा :सावित्री
कांग्रेस की सत्ता के साथ हिसार की बेरोजगार जनता को प्राथमिकता से मिलेगा रोजगार

दशहरा के खास मौके पर हिसार हलके के कांग्रेस प्रत्याशी रामनिवास राड़ा को अपना आशीर्वाद देने कांग्रेस की वरिष्ठ नेता सावित्री जिंदल और हरियाणा प्रदेश कांग्रेस कमेटी की मीडिया प्रमुख प्रवक्ता बजरंग दास गर्ग मौजूद थे। इस दौरान इन दिग्गजों ने विश्वास जताया कि इस बार हिसार से कांग्रेस की जीत सुनिश्चित है। जिंदल परिवार का सत्ता में न रहने के बावजूद लोगों के लिए काम करने की ललक को देखते हुए इस बार कांग्रेस को विश्वास है कि हिसार से रामनिवास राड़ा की भारी भरकम वोटों से जीत सुनिश्चित है। इस दौरान जहां सावित्री जिंदल ने कहा कि उनके कार्यकाल के काफी कार्य है जिसका श्रेय भाजपा ले रही है।

जबकि बजरंग दास गर्ग ने हिसार के मौजूदा विधायक पर जोरदार प्रहार करते हुए कहा कि उनकी वो तो 5 साल से जनता का काम ही नहीं कर पाए, हमेशा बहानेबाजी करते रहे इसलिए जनता इस बार उनको सबक सीखने का काम करेगी। जिंदल परिवार और बजरंग दास गर्ग ने कहा कि आज हिसार जिले में इतनी बेरोजगारी को देखते हुए उन्होंने यह तय किया है कि हिसार हलके के साथ हिसार जिले में जितने बेरोजगार है उनको प्राथमिकता से रोजगार दिया जाएगा।

नाड़ का इलाज करवाना है तो करनाल के डॉक्टर को बुलाओ: गर्ग

इन दिनों सोशल मीडिया में कुछ फोटो वायरल हो रही हैं जिसमें कहा जा रहा है कि भाजपा प्रत्याशी वोट मांगने की गलती न करे। इस पर बजरंग दास गर्ग ने कहा कि मौजूदा विधायक कमल गुप्ता ने 5 साल तक किसी का काम नहीं किया। लोगों को हमेशा कहा कि यह काम नहीं कर सकता, यह काम मुझसे नहीं होगा। हिसार में रामनिवास राड़ा की जीत पर पूरा भरोसा जताते हुए गर्ग ने कहा कि यहां मुख्यमंत्री कहते हैं “नाड़ काटूंगा” मैं तो कहूंगा नाड़ का इलाज करवाना है तो करनाल का डॉक्टर अच्छा है, जो लोगों की नाड़ काटता है, वो अच्छा इलाज करेगा।

जिंदल की फैक्ट्रियों में मिलेगी अब हिसार के बच्चों को ज्यादा नौकरी: बजरंग दास गर्ग

हरियाणा प्रदेश कांग्रेस कमेटी की मीडिया प्रमुख प्रवक्ता बजरंग दास गर्ग का कहना था कि 5 साल के अंदर व्यापारी लुटा है, उद्योग धंधे बंद हैं, जिससे बेरोजगारी बढ़ रही है। आर्थिक मंदी ने और कमर तोड़ दी है। इसलिए आज जिंदल हाउस में खास बैठक में यह प्रस्ताव लिया गया है कि हिसार शहर और हिसार जिले के ज्यादा से ज्यादा लोगों को रोजगार देने का काम किया जाएगा। इतना ही नहीं उन्होंने विश्वास दिलाया कि कांग्रेस प्रत्याशी रामनिवास राड़ा की जीत पूर्ण तौर पर सुनिश्चित है।

कांग्रेस के कार्यो का श्रेय ले रहे भाजपा विधायक : सावित्री जिंदल

हिसार टुडे से खास मुलाकात में कांग्रेस की वरिष्ठ नेता सावित्री जिंदल का कहना था कि इस बार हिसार ही नहीं हरियाणा में कांग्रेस की बेहरीन हवा चल रही है। उन्होंने कहा कि प्रदेशाध्यक्ष कुमारी शैलजा और भूपेंद्र सिंह हुड्डा की जोड़ी आने के बाद से कांग्रेस बहुत ज्यादा मजबूत हुयी है और कार्यकर्ताओं में जोरदार जोश दिखाई दे रहा है। सावित्री जिंदल ने कहा कि मुझे विश्वास है कि इस बार कांग्रेस के प्रत्याशी रामनिवास राड़ा भारी भरकम वोटों की लीड से जीत कर आएंगे। सावित्री जिंदल ने हिसार शहर के विकास के मुद्दे पर दिल खोलकर बात की और कहा कि काफी सारी परियोजना की शुरुवात कांग्रेस के राज में हुई थी, जिसका काम अभी पूरा हुआ तो भाजपा उसका श्रेय ले रही है। इतना ही नहीं उन्होंने यह भी कहा कि जितना हिसार का विकास सावित्री जिंदल के राज में हुआ था उतना विकास भाजपा के 5 साल के राज में नहीं हुआ। हिसार की जनता चाहती है विकास, बेरोजगारी को दूर करना है और शहर का विकास करना है तो सत्ता परिवर्तन जनता चाहती है और इसलिए कांग्रेस को जनता दुबारा सत्ता में लाएगी। मैं चाहती हुं हिसार सुन्दर हो, मगर शहर में सडको की बदहाल अवस्था है, मैं चाहती हंु कि सारे कार्य पूर्ण करवाकर हिसार को सुन्दर शहर बनाया जाए। राड़ा की तारीफे करते हुए सावित्री जिंदल ने कहा कि वह हिसार के बेटे है और हिसार के विकास का कार्य उनके माध्यम से करके दिखाया जाएगा।

Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close