टुडे न्यूज़राजनीतिहरियाणा

सपना चौधरी के ठुमके पर दिग्विजय के बयान पर विज की चुटकी

अपना मानसिक संतुलन खो चुके दिग्विजय, सपना पर टिप्पणी अपमानजनक

हिसार टुडे।  हरियाणवीं सिंगर व डांसर सपना चौधरी पर टिप्पणी को लेकर हरियाणा के स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने जेजेपी नेता दिग्विजय चौटाला पर तीखा वार किया। उन्होंने कहा कि सपना पर ऐसी टिप्पणी करना अपमानजनक है। एक महिला के बारें में ऐसी बातें शोभनीय नहीं।

उन्होंने कहा कि दिग्विजय अपना मानसिक संतुलन खो चुके है। इस प्रकार की बातें उन्हें शोभा नहीं देती। साथ ही अभय चौटाला पर वार करते हुए उन्होंने कहा कि गलत आदमी को हमेशा डरना चाहिए।

दिग्विजय चौटाला ने सपना चौधरी को लेकर दिया था ये बयान

सपना चौधरी के खिलाफ दिए विवादित बयान पर जेजेपी नेता दिग्विजय चौटाला ने सफाई देते हुए कहा है कि सपना चौधरी के अश्लील डांस को उन्होंने अश्लील बताया था। लेकिन उनके बयान को तोड़ मरोड़ कर पेश किया गया। उन्होंने कहा कि मीडिया ही तय करे कि वो अश्लील डांस के पक्ष में है या विरोध में।

उन्होंने कहा कि चुनाव के समय अश्लील डांस पर मीडिया भी सवाल उठाता रहा है, तो दिग्विजय ने उठाया यह सवाल उठाया तो क्या गलत किया। दिग्विजय चौटाला आज अपने निवास पर कार्यकर्ताओं से रूबरू हो रहे थे। मीडिया से बातचीत में उन्होंने कहा कि सपना चौधरी का डांस अश्लील है और हमारी सभ्यता के खिलाफ है। वहीं भाजपा द्वारा सपना चौधरी को पार्टी में शामिल करने पर भी दिग्विजय ने सवाल उठाया।  उन्होंने कहा कि भाजपा द्वारा सपना चौधरी को राजनीति आदर्श बनाना देश और प्रदेश की राजनीति के लिए दुर्भाग्यपूर्ण है।

दिग्विजय चौटाला ने कहा कि जुलाई के अंत तक संगठन का काम पूरा हो जाएगा और अगस्त से पार्टी का प्रचार शुरू होगा। भाजपा में शामिल हो रहे नेताओं पर भी दिग्विजय चौटाला ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि अति महत्वाकांक्षी लोग भाजपा में शामिल हो रहे हैं। उन्होंने कहा कि चुनावी मौसम है,नेता आते हैं और जाते हैं, लेकिन उनकी पार्टी को कोई फर्क नहीं पड़ेगा।

दिग्विजय ने नशे के खिलाफ अभियान चला रहे नेताओं पर भी तंज कसते हुए कहा कि जो लोग स्वयं नशे में लिप्त हैं, वही लोग नशे के खिलाफ अभियान चला रहे हैं  उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि सत्ता पक्ष और पुलिस के साए में नशा पनप रहा है। दिग्विजय चौटाला ने कहा कि बीजेपी की सरकार आने पर नशे के खिलाफ सख्त कानून बनाया जाएगा ताकि नशा करने और बेचने वालों पर सख्त से सख्त कार्रवाई हो। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी भाजपा और आरएसएस का मुकाबला करने में नाकाम रहे हैं, इसी के चलते उन्होंने त्यागपत्र दिया है।

दिग्विजय चौटाला के बयान पर सपना का वार

जेजेपी नेता दिग्विजय चौटाला के सपना चौधरी को नाचने गाने वाली बीजेपी में शामिल होने के बयान को लेकर सपना चौधरी गुस्से में आ गई है। उन्होंने दिग्विजय चौटाला पर तीखा वार करते हुए कहा कि अब अपनी पार्टी डूब रही है तो ये बौखला गए है और अनाप-सनाप बातें कर रहै है।

सपना ने कहा कि मैं अपने प्रोफेशन को गलत नहीं मानती, गलत तो लोगों की मानसिकता है। जिसका कुछ नहीं किया जा सकता। उन्होंने कहा कि जिसकी खुद की पार्टी डूब रही है वो दूसरों के बारें में क्या कहेगा।

गौरतलब है कि दिग्विजय चौटाला ने सपना चौधरी के भाजपा पार्टी ज्वाइन करने को लेकर तंज कसा था। उन्होंने कहा था कि अब नाचने गाने वाले लोग ठुमके लगाकर भाजपा को वोट दिलाएंगे। साथ ही कहा था कि ऐसे लोग राजनीति का दामन थामेंगे तो राजनीति का बेड़ा गर्क हो जाएगा।

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close