सिरसाहरियाणा

Today News |सरकार की सख्ती के आगे टिक नही पाई रोडवेज की चक्का जाम नीति

Today News

रोडवेज यूनियन की चक्का जाम हड़ताल को लेकर सरकार की सख्त नीति के आगे बेबस नजर आए कर्मचारी रात्री दो बजे के बाद दिल्ली व चण्डीगड़ जाने वाली बसों को रोकने में कामयाब रहे लेकिन बाद में जिला प्रशासन की सख्ती व भारी पुलिस बल के तैनात होने व धरने पर बैठे रोड़वेज कर्मचारियो को हिरासत में लेने के बाद सात बजे के तक रोड़वेज की बस सेवा सामान्य रूप से बहाल हो गई,इसके बाद डीएसपी बलवंत सिह व नायाब तहसीलदार ओमप्रकाश ने तो धारा 144 का हवाला देते हुए बस स्टेंड के बाहर टेंट लगाकर बैठे एकादूका रोड़वेज कर्मचारियों को भी उठा दिया व उनका टैंट पुलिस जवानों की मदद से उखाड़ दिया और दरिया समेट दी व धरने का नामोनिशान ही खत्म कर दिया।

यात्रियों की सुरक्षा के लिए बस स्टेंड परिसर के अंदर व बाहर भारी पुलिस बल व दुर्गा शक्ति रैपिड एक्शन पुलिस बल के जवान तैनात रहे। रोडवेज की हड़ताल की खबरो के चलते आम दिनो के मुकाबले यात्री कम ही आए। सुमन,शकुंतला,गुरलीन कौर,सतनाम सिंह व रामकुमार ने बताया की रोड़वेज कर्मचारियों की हड़ताल से यात्री व आमजन को परेशानी का सामना करना पड़ता है छात्रा अर्चना,पिंकी,रूबल,रेणू,कविता,सागर,जेकी,राहुल,राजेश व कुलदीप ने बताया की रोडवेज बसो की हड़ताल के कारण सुबह उन्हे अपने कालेंज व सक्ूल में आने के बस नही मिली मजबूरन उन्हे आटोरिक्शा में किराया देकर आना पड़ा।

पंजाब रोडवेज की अधिकाश बसे बस स्टेंड से न चलकर बरनाला रोड श्रीहुनमान मुदिर के सामने से पंजाब के विभिन्न शहरो लुधियाणा,अमृतसर,जालंधर,पटियाला,मानसा व सगरूर के लएि रवाना हुई बाद में लगभग 9 बजे के बाद ही बस स्टेंड परिसर में पंजाब की बसे अपने निर्धारित कांउटर से चलने लगी। थ्रीविल्लर चालक ने नाम न छापने की शर्त पर बताया की हड़ताल न होने का उन्हे नुकसान हुआ है क्योकि हड़ताल के कारण आज वह यात्रियो से मनमाने ढग़ से किराया वसूल पाते और रोज होने वाली आमदन से हड़ताल के कारण आज उन्हे अच्छी इंकम होती।सरकार को चाहिए की कर्मचारियों की उचित मांगो को मान लेना चाहिए ताकि रोड़वेज की बसे सुचारू रूप से चलती रहे।

Today News |प्रशासन सख्त, रोडवेज कर्मियों की हड़ताल विफल

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close