फतेहाबादहरियाणा

Today News |हड़ताली कर्मचारियों पर पुलिस का लाठीचार्ज, धारा 144 लागू

Today News

रोडवेज की हड़ताली कर्मचारियों पर पुलिस द्वारा बल प्रयोग करने की घटना सामने आयी है। पुलिस ने रोडवेज कर्मचारियों को घसीट-घसीट कर बसों में भरा और हिरासत में ले लिया। फिलहाल सभी कर्मचारियों को फतेहाबाद की पुलिस लाइन में रखा गया है और बस सेवा को 6-7 रूटों पर बहाल कर दिया गया है। पुलिस द्वारा बल प्रयोग के दौरान कई कर्मचारी घायल होने की भी खबर है। कईयों की आंख और हाथ पर चोटे आई है।

गौरतलब है कि आज हरियाणा रोडवेज के कर्मचारियों के द्वारा पूरे प्रदेश में चक्का जाम का ऐलान किया गया था। जिसके बाद कल 4 सितंबर को भी प्रशासन के द्वारा फतेहाबाद के सभी बस स्टैंड परिसर के आस पास 200 मीटर की परिधि में धारा 144 लागू कर दी गई थी। 5 तारीख को सुबह रोडवेज कर्मचारियों के द्वारा बस स्टैंड परिसर के अंदर ही धरना शुरू कर दिया गया और बस सेवा को रोका गया। जिसके बाद पुलिस के द्वारा बल प्रयोग करके रोडवेज कर्मचारियों को हिरासत में ले लिया गया।

इस बारे में जानकारी देते हुए रोडवेज जीएम राहुल सिंह ने बताया कि रोडवेज कर्मचारियों के द्वारा बसो को चलने नहीं दिया जा रहा था। जिसके बाद उनके द्वारा पुलिस की सहायता ली गई और रोडवेज कर्मचारियों को हिरासत में ले लिया गया है। फिलहाल उनके द्वारा कई रूटों पर बस सेवा को बहाल कर दिया गया है। फिलहाल अभी स्थिति सुचारु बनी हुई है। फ़तहबाद में रोडवेज की बसे सडको पर चल रही हैं।

Today News |प्रशासन सख्त, रोडवेज कर्मियों की हड़ताल विफल

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close