टुडे न्यूज़हरियाणा

निजी कॉलेज ले रहा अधिक फीस, सोनाली से मिले छात्र

रोहतक के बहु अकबरपुर स्थित निजी कॉलेज में डिग्री कर रहे छात्रों ने हरियाणा कला परिषद की हिसार जोन की निदेशक एवं भाजपा महिला मोर्चा की प्रदेश उपाध्यक्ष सोनाली सिंह से मिले

हिसार टुडे। रोहतक
रोहतक के बहु अकबरपुर स्थित निजी कॉलेज में डिग्री कर रहे छात्रों ने हरियाणा कला परिषद की हिसार जोन की निदेशक एवं भाजपा महिला मोर्चा की प्रदेश उपाध्यक्ष सोनाली सिंह से मिलकर उन्हें कॉलेज द्वारा ली जा रही नाजायज फीस से अवगत करवाया। छात्रों ने कहा कि जितनी फीस कॉलेज द्वारा ली जा रही है, वह नाजायज है और इतनी फीस देना उनके वश की बात नहीं है। सोनाली सिंह ने छात्रों को आश्वासन दिया कि उनकी समस्या सरकार के समक्ष रखी जाएगी।
सोनाली सिंह से मिलने आए छात्रों ने कहा कि वे रोहतक के बहु अकबरपुर स्थित निजी कॉलेज से बीवीएससी एवं एएच की डिग्री कर रहे हैं। उनके साढ़े चार पूरे हो गये हैं लेकिन हमारा संस्थान इंटरनशिप के लिए 1 लाख 85 हजार 600 रुपये फीस लगा रहा है, जो गैर कानूनी है। इतनी फीस देना हर किसी छात्र के वश की बात नहीं है जबकि संस्थान यह फीस लेने पर अड़ा हुआ है। उन्होंने सोनाली सिंह से अनुरोध किया कि वे इस समस्या का समाधान करवाकर छात्रों को राहत दिलवाएं। सोनाली सिंह से मिलने वालों छात्रों में सचिन कंबोज, अपूर्व कौशिक, चांदसिंह गुलिया, रविन्द्र लोहान एवं अन्य भी थे।
छात्रों की समस्या सुनते हुए सोनाली सिंह ने आश्वासन दिया कि उनकी समस्या सरकार के समक्ष रखी जाएंगी। इसके तहत उन्होंने मुख्यमंत्री के ओएसडी से भी बात की, जिस पर ओएसडी ने विभाग के अतिरिक्त मुख्य सचिव से बात की। सोनाली सिंह ने कहा कि ओएसडी के माध्यम से मामला सरकार तक पहुंच गया है लेकिन फिर भी वे इस बारे में मुख्यमंत्री व संबंधित मंत्री से बातचीत करेंगी ताकि छात्रों को इस तरह परेशान न होना पड़े।
Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close