हरियाणाहिसार

Hisar Today| 8 को हरियाणा बंद, इनेलो ने बाजार में चलाया डोर-टू-डोर अभियान

Hisar Today

इंडियन नेशनल लोकदल व बहुजन समाज पार्टी द्वारा आगामी 8 सितंबर को हरियाणा बंद के समर्थन के लिए आज इनेलो के वरिष्ठ नेताओं ने हिसार के मुख्य बाजारों में डोर-टू-डोर जाकर बंद को अपना पूर्ण समर्थन देने का आह्वान किया। इनेलो नेताओं द्वारा आज राजगुरु मार्केट, नागोरी गेट, आर्य बाजार आदि में जाकर 8 सितंबर के बंद को सफल बनाने की अपील की गई। इनेलो नेताओं ने कहा कि आज भाजपा की गलत नीतियों की सबसे अधिक व्यापारी वर्ग झेल रहा है। भाजपा सरकार ने व्यापारियों के काम-धंधों को चौपट कर दिया है और जीएसटी को जटिलता से लागू कर व्यापारियों का व्यापार करना मुश्किल कर दिया है। वहीं व्यापारी खुद को असुरक्षित महसूस कर रहे हैं शहर में चोरी, लूट-पाट, अपहरण आदि की दिन-प्रतिदिन बढ़ती घटनाओं से ऐसा लग रहा है कि व्यापारियों की सुरक्षा राम भरोसे है और प्रदेश में जंगलराज कायम है।

इनेलो नेताओं ने कहा कि इनेलो व बसपा द्वारा एसवाईएल नहर के निर्माण, दादुपुर नलवी नहर को चलवाने, मेवात फीडर कैनाल निर्माण, जीएसटी कानून से प्रताडि़त व्यापारियों व दुकानदारों को राहत, ई-ट्रेडिंग और डायरेक्ट पेमेंट प्रणाली से व्यापारियों और किसानों को राहत दिलवाने, नोटबंदी से उजड़े व बेघर हुए कामगारों को रोजगार व आम नागरिकों को राहत दिलवाने, प्रदेश में बिगड़ती कानून व्यवस्था के कारण बढ़ते महिलाओं के प्रति बलात्कार, व्यापारियों से फिरौती, चोरी, लूटपाट तथा आम आदमी को सुरक्षा दिवालने, खाद, दवाइयां, कृषि उपकरण तथा ट्रैक्टर आदि पर जीएसटी से मुक्ति दिलाने, किसानों की कर्ज माफी व स्वामीनाथन आयोग रिपोर्ट को लागू करवाने आदि को लेकर हरियाणा बंद का आह्वान किया गया है।

इनेलो नेताओं ने सभी व्यापारी व दुकानदारों से आह्वान किया कि 8 सितंबर को अपने प्रतिष्ठानों व दुकानों को पूरी तरह से बंद रखकर भाजपा सरकार की अनीतियों के रोष स्वरूप इस हरियाणा बंद को सफल बनाएं। डोर-टू-डोर अभियान के दौरान जिला अध्यक्ष राजेंद्र लितानी, विधायक रणवीर गंगवा, विधायक वेद नारंग, हलका प्रधान तरूण जैन, सतबीर वर्मा, सज्जन लावट, राजेश जैन, विपिन गोयल, गुरदीप सिंह चड्ढा, रवि आहुजा, अक्षय मलिक, सुनील रावत, गुड्ड भाई, श्रवण बागड़ी, भूषण कुकड़ेजा, मोहित अरोड़ा, अजय सैनी, नीतिन पपनेजा, मोहित कक्कड़, सुरेंद्र सोनी, मोनू बजाज, अमित मुंजाल, महेश, गौरव महता व विरेंद्र आदि रहे।

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close