टुडे न्यूज़फतेहाबादसिरसाहरियाणाहिसार

6.5 करोड़ की लागत से सैक्टर-14 की सड़कें बनाने कार्य शुरू

Hisar News | हिसार

हिसार के सैक्टर-14 की सडकें बनाने के कार्य का शुभारंभ आज भाजपा के मंडल अध्यक्ष नरेश सिंगल व वार्ड 20 की पूर्व पार्षद रेखा ऐरन ने सैक्टर-14 में किया। इस अवसर भाजपा विधानसभा निगरानी कमेटी के चेयरमैन हनुमान ऐरन, चुनाव प्रचार समिति के संयोजक प्रवीन जैन, मार्केट कमेटी के चेयरमैन महावीर जांगड़ा, सिटी मंडल महामंत्री दीन दयाल गोरखपुरिया, विरेंद्र लाहौरिया, राजकुमार ऐलावादी, रामचंद्र गुप्ता व प्रकाश अग्रवाल आदि मौजूद रहे।भाजपा मंडल अध्यक्ष नरेश सिंगल ने इस अवसर पर कहा कि भारतीय जनता पार्टी सबका साथ-सबका विकास की नीति पर काम कर रही है और मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने पूरे प्रदेश में बिना भेदभाव के समान विकास कार्य करवाए हैं। विकास के मामले में हिसार अग्रणीय है तथा जन सुविधाओं के लिए सरकार द्वारा भरपूर राशि प्रदान की जा रही है।

रेखा ऐरन ने बताया कि सैक्टर-14 की सभी सडक़ों को बनाने के लिए 6.5 करोड़ की राशि जारी हुई जिससे सैक्टर की सभी सडक़ों को दोबारा बनाया जाएगा। उन्होंने बताया कि भाजपा सरकार शहर में तेजी से विकास कार्य करवा रही है।
एक ओर जहां अन्य सैक्टरों में भी सडक़ बनाने का कार्य जारी है वहीं अब सैक्टर-14 की सडक़ों को भी बनाया जाएगा। विधायक डॉ. कमल गुप्ता के विशेष प्रयासों से पूरे शहर में विकास कार्य तेजी से हो रहे हैं। वहीं सरकार की ओर से भी पैसे की कोई कमी नहीं आने दी जा रही है।इससे पूर्व भी वार्ड 20 की ही अनेक कालोनियों के लिए 2.5 करोड़ की ग्रांट सीमेंटिड सडक़ों पर मस्टिक लेयर चढ़ाने के लिए सरकार द्वारा जारी की गई थी। रेखा ऐरन ने कहा कि शहर में विभिन्न विकास कार्यों के साथ-साथ डाबड़ा चौक पुल का निर्माण कार्य भी अब अंतिम पड़ाव में है। पुल को जोडऩे के लिए गाडर रखवाए जा रहे हैं और जल्द ही यह पुल शुरू हो जाएगा जिससे लोगों को जाम से निजात मिलेगी व उनकी परेशानी का हल होगा।

Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close