टुडे न्यूज़हरियाणा

भूपिंदर सिंह हुड्डा ने अपने विधायकों के साथ मिलकर राज्यपाल को सौंपा ज्ञापन

Hisar Today News

चंडीगढ़: हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भूपिंदर सिंह हुड्डा ने अपने विधायकों के साथ मिलकर राज्यपाल को ज्ञापन सौंपा। कर्ण दलाल को विधानसभा से एक वर्ष के लिए निष्कासित करने, प्रदेश में बिगड़ती कानून व्यवस्था, राफेल डील और पैट्रोल डीजल के बढ़ते दामों को लेकर ज्ञापन सौंपा है।भूपिंदर सिंह हुड्डा ने राफेल डील मामले की जांच के लिए जेपीसी के गठन की मांग की है। वहीं उन्होंने कहा कि कर्ण सिंह दलाल को नियमों के विरुद्ध निष्काषित किया गया है। इसलिए राज्यपाल से मिलकर मांग की गई है कि स्पीकर को आदेश दिए जाए कि उनके निलंबन को वापिस लिया जाए। अभय चौटाला की तरफ से कर्ण दलाल को धमकी दिए जाने के बावजूद सुरक्षा मुहैया करवाने की मांग भी राज्यपाल से की गई है।

भूपिंदर सिंह हुड्डा ने बताया कि विधायक दल के साथ मिलकर कर्ण दलाल को असंवैधानिक तरीके से निष्काषित किए जाने, नेता प्रतिपक्ष की ओर से धमकी दिए जाने के बाद सुरक्षा मुहैया करवाने, बिगड़ती कानून व्यवस्था और पैट्रोल डीजल की बढ़ती कीमतों को लेकर राजयपाल को ज्ञापन दिया गया है। भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा की देश में कानून व्यवस्था लचर है। उन्होंने कहा कि प्रदेश प्रति व्यक्ति आय और प्रतिव्यक्ति निवेश में नम्बर एक पर था। लेकिन आज गैंगरेप और अपराध के मामले में नम्बर एक पर है। उन्होंने कहा की सरकार को बने रहने का कोई अधिकार नहीं है। उन्होंने कहा कि अभी तक रेवाड़ी मामले में पुलिस आरोपियों को गिरफ्तार नहीं कर पाई है।

उन्होंने कहा कि राफेल डील को लेकर जेपीसी का गठन होना चाहिए। ताकि दूध का दूध और पानी का पानी हो सके। उन्होंने कहा कि पैट्रोल और डीजल में प्रदेश सरकार वैट कम करे ताकि आम लोगो को राहत मिल सके। राज्यपाल ने आश्वासन दिया है कि नियमानुसार कार्यवाही की जाएगी। वही तंवर की ओर से इन्हीं मामलों को लेकर ज्ञापन दिए जाने को लेकर हुड्डा ने कहा कि आज विधायक मंडल ज्ञापन देने आया है।

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close