हरियाणाहिसार

भजनलाल के बाद परिवार से कोई सुख-दुख में नहीं पहुंचता, वो कैसे हो सकता है अपना साथी : घोलू गुर्जर

Today News

मुख्यमंत्री मनोहर लाल की 22 सितम्बर को कैमरी मे होने वाली नलवा प्रगति रैली को लेकर भाजपा जिला महामंत्री सुजीत कुमार ने पार्टी पदाधिकारियों के साथ मिलकर पूर्व मुख्यमंत्री भजन लाल के गढ़ कहे जाने वाले पुराने आदमपुर हलके के गाँव मिंगणीखेडा़, मात्रश्याम और न्योली कलां मे जनसम्पर्क अभियान चलाया। इस दौरान ग्रामीणों को संबोधित करते हुए उन्होने कुलदीप बिश्नोई पर जमकर निशाना साधा। भाजपा महामंत्री सुजीत कुमार ने कहा कि भजन लाल ने राजनीतिक और सामाजिक जीवन में जो नाम कमाया, वह उनके वारिस ने खराब कर दिया। कुलदीप भजनलाल व अपने खानदान की अच्छाइयों का हकदार नहीं है। यहां कि भोली-भाली जनता को बरगला कर वो आज तक पूर्व मुख्यमंत्री भजन लाल के नाम पर वोट पाते रहे मगर अब जनता जागरूक हो चुकी है और आगे आने वाले समय में वोट सिर्फ विकास के नाम पर डलेंगे। उन्होंने बताया कि मात्रश्याम से मिगनी खेड़ा का रास्ता भी पक्का होगा, गांव मिगनी खेड़ा में सीवरेज ट्रीटमेंट प्लांट बनेगा तथा न्योली कलां में भी अनेक विकास कार्य होंगे। भाजपा जिला महामंत्री ने बिश्नोई को कमजोर नेता बताते हुए कहा कि पुराना आदमपुर हलके की दुहाई देते हुए कहा की उन्होंने कभी भी इस क्षेत्र के मुद्दों को विधानसभा में उठाया तक नहीं।

उनके साथ मौजूद रहे भाजपा जिला सचिव लक्ष्मीनारायण(घोलू) गुर्जर ने कहा कि पुराना आदमपुर क्षेत्र भजन लाल परिवार का गढ़ माना जाता था। इस सीट पर 1968 से लगातार भजन लाल के परिवार के लोग जीतते आए थे। फिर आदमपुर हलका के कुछ गांव नलवा हलका मे जोड़ दिए तो कुलदीप बिश्नोई ने उन लोगों की भावनाओं की भी कद्र नहीं की। यही कारण है कि किसी के मरने-जीने पर ना तो वो खुद आते हैं और ना ही उनके परिवार का कोई सदस्य आता है। उन्होने लोगों को सम्बोधित करते हुए कहा कि भाजपा ही इस इलाके का सही मायने में विकास कर सकती हैं और वर्षों पुरानी समस्याओ को मिटा सकती है। इस दौरान भाजपा जिला सचिव सुनीता रेड्डू व रमेश आर्य ने भी अपना सम्बोधन दिया।

इस अवसर पर भाजपा आर्यनगर मडंल अध्यक्ष नरेश सोनी, स्याहडवा मंडल अध्यक्ष सरजीत मुकलान, पंचायतीराज प्रकोष्ठ जिला संयोजक कंवलजीत कुंडू, भाजयुमो अध्यक्ष मोनू हरिता, भाजपा नेता सत्यवान कड़वासरा, राजेन्द्र नोखवाल, रोहतास नागर, सुभाष, इंद्र फ़ौजी, दीपचंद, अशोक सोनी सहित सैंकड़ों ग्रामीण मौजूद रहे।

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close