सिरसाहरियाणा

नशा मुक्त समाज के लिए नशे के विरुद्ध लामबंद हो : एसपी हामिद

Today News | सिरसा

पुलिस अधीक्षक हामिद अख्तर ने कहा कि नशा आज की युवा पीढ़ी के लिए बहुत घातक साबित हो रहा है। इसलिए हमें आज जरुरत है कि एकजुट हों, ताकि युवाओं को नशे जैसी भयानक बीमारी से बचाया जा सके। बड़ी गिनती में युवा नशे की चपेट में फंसे हैं। हरेक व्यक्ति की नैतिक व सामाजिक जिम्मेदारी है कि वह नशे के विरुद्ध लामबंद हो, ताकि इस बुराई को जड़ से खत्म करके नशा मुक्त समाज की स्थापना की जा सके।

पुलिस अधीक्षक बुधवार को जिला के गांव मटदादू, मौजगढ़ व पन्नीवाला मोरिका में नशे के खिलाफ कार्यक्रमों को संबोधित कर रहे थे। उपरोक्त ग्रामों की पंचायतों व एंटी क्राइम यूथ क्लब द्वारा आयोजित इन कार्यक्रमों को संबोधित करते हुए कहा कि नशे से लडऩे के लिए जिला पुलिस की ओर से आपरेशन प्रबल प्रहार शुरू किया गया है। इस मुहिम की सार्थकता तभी होगी, जब आमजन खुलकर सामनेे आएगा। नशा बेचने वालों की सूचना बेझिझक पुलिस को दें, ताकि सख्त कानूनी कार्रवाई की जा सके। इस अवसर पर मौजूद ग्रामीणों, स्कूली बच्चों व स्टॉफ सदस्यों ने नशे के खिलाफ मुहिम आपरेशन प्रबल प्रहार में सहयोग का संकल्प लिया।

इस अवसर पर सदर थाना डबवाली के प्रभारी राजकुमार, गोरीवाला चौकी इंचार्ज एएसआई सुरेश कुमार, पुलिस प्रवक्ता सुरजीत सहारण सहित गांव मटदादू में सरपंच पृथ्वी सिंह, ब्लॉक मैंबर रणदीप सिंह, मौजगढ़ में खंड शिक्षा अधिकारी  बलजिंद्र सिंह भंगू, सरपंच सुखजिंद्र सिंह व पन्नीवाला मोरिका में जत्थेदार मलकीत सिंह, सरपंच प्रतिनिधि सुखमंद्र सिंह सहित काफी संख्या में पुरूष, महिलाएं व बच्चे मौजूद रहे।

Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close