टुडे न्यूज़मनोरंजनहरियाणाहिसार

धमाके के साथ जादूगर हवा में हो गया गायब

Today News | हिसार

अपने हैरतंगेज कारनामों से हिसार में शहर वासियों को इन दिनों जमकर मोहित कर रहे विश्वविख्यात जादूगर शिव कुमार ने रविवार को सुशीला भवन में कई नए करतब दिखा दर्शको को दंग कर दिया।
जादूगर शिव कुमार ने एक नया जादुई प्रयोग करते हुए एक कबूतर को जब खरगोश बना कर फिर शून्य में गायब कर दिया तो दर्शक हतप्रभ रह गए। शहर की स्वच्छता बनाए रखने की अपील के साथ जादूगर ने वेहद रोचक करतब दिखाते हुए गंदे पानी को पल भर मे पुनः साफ कर दिखाया।दर्शको ने इस करतब को खूब सराहा।

मैजिक विद मिशन का प्रदर्शन करते हुए जादूगर शिव का यू तो हर करतब ही मनोरंजन से भरपूर था पर बरमुडा ट्रायंगल डेथ चैलेज स्टंट देख दर्शको को अपनी ही ऑखों पर यकीन करना मुश्किल हो गया। इस करतब में एक त्रिभुजाकार बॉक्स में बंद कर जादूगर शिव कुमार को बंद करके हवा में लटका दिया गया और तभी एक धमाके के साथ बॉक्स टूट गया और जादूगर हवा में विलिन।सेकेण्डो में घटित इस जादुई घटना से दर्शक हतप्रभ रह गए।

जादू शो के प्रवक्ता खेमचंद मीणा ने बताया कि पूरे एशिया महादेश मे एक मात्र स्टंटमैन शिव कुमार ही इस डेंजरस स्टंट को दिखाते है और यह इनका विश्व प्रसिद्ध करतब है जो हिसार के कला प्रेमी दर्शको को भी मोहित कर रहा है।दर्शको की भारी संख्या को देखते हुए एडवांस टिकट बुकिंग सुबह 10 बजे से ही अब शुरु कर दिया गया है।

Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close