हरियाणा

तारीख बताकर आउंगा सिरसा, मर्द का बच्चा है तो चौटाला गोली चलाकर दिखाए: करण दलाल

Today News

विधानसभा में करण दलाल और अभय चौटाला के बिच का विवाद सदन से होते हुए पुलिस थाने और अब लोगो के सामने आ रहा है। हाल में कांग्रेस विधायक करण दलाल ने चंडीगढ़ में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर इनेलो नेता अभय चौटाला को दलित विरोधी बताया है। उन्होंने इस संबंध में बीएसपी सुप्रीमों मायावती को चिट्ठी लिखी है। दलाल ने प्रेस वार्ता में भाजपा सरकार को भी निशाने पर लिया और कहा कि दलितों से अन्याय करने वालो की बीजेपी कैसे हिमायती होे सकती है। उन्होंने अारोप लगाए कि बीजेपी और चौटाला ने मिलकर उन्हें सदन से बाहर निकलवाने का काम किया है।

दलाल का कहना है कि अभय चौटाला सरेअाम गोली मारने की धमकी दे चुका है। क्योकि वे इससे पहले एेसे कई कांड कर चुका है। चौटाला की पहली पत्नी की सर पर गोली लगने से मौत हुई थी। वहीं मेहम में भी अमीर सिंह के सिर पर भी गोली लगी थी। इस मामले में जांच होनी चाहिए कि अाखिर उन दोनों पर निशाना लगाने वाले कौन था। इसके अलावा वे अपने विधायकों को ही नहीं बल्कि अपने भाई अजय के बेटों को भी डरा कर रखता है। जो अब सार्वजनिक हो रहा है। अगर चौटाला के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच की जाए तो इसके पास से असला नहीं बल्कि असले का जखीरा निकलेगा। जो इसके घर व वाहन के अंदर बरामद होगा।

चौटाला ने केवल बीजेपी के बाउंसर बनकर समाज में अराजकता फैलाई है। इसने इनेलो के विधायक भी डरा धमका कर रखे हुए हैं। चौटाला पर अारोप ये भी है कि उनका पाकिस्तान व यूपी अाना जाना है। इसके अलावा पंजाब के अातंकवादी भी चौटाला के साथ संबंध रखे रहे हैं।अंत में दलाल ने कहा कि सिरसा अाने से पहले चौटाला को तारीख बता कर अाउंगा अगर वे मर्द का बच्चा है तो गोली चला कर दिखाए। अगर चौटाला में दम है तो वे पलवल से मेरे खिलाफ चुनाव लड़ कर दिखाए। मैं इस्तीफा देने के लिए तैयार हूं।

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close