ताजा खबरहरियाणाहिसार

जादूगर शो में डायनासोर देख दर्शक हुए रोमांचित, कहा ‘पैसा हुआ वसूल’

Hisar News | हिसार

8 साल बाद दूसरी बार सुशिला भवन हिसार में अपना विश्वविख्यात इन्द्रजाल शो लेकर आए अन्तरराष्ट्रीय जादू सितारा स्टंटमैन जादूगर शिव कुमार के जादू का कल रात शानदार आगाज हुआ जिसे देख दर्शक सम्मोहन की रंगीन दुनिया में खो गए । जादूगर का जादुई पिटारा खुला और पिटारे से फूल,छतरियां,घड़ी,कबूतर आदि निकले तो कमरु कामाख्या से लाए गए खाली बक्से से कई खूबसूरत लड़कियां निकल कर मंच पर मॉडल्स की तरह कैटवॉक करके अपने सौन्दर्य व कला प्रदर्शन से दर्शको को चमत्कृत करने में सफल रही।

इसी कड़ी में जादूगर ने जब एक लड़की को पलक झपकते ही गायब कर दी तो लोग दंग रह गए। बरमुडा ट्रायंगल नामक करतब मे तो जादूगर खुद हवा मे गायब हो कर दर्शको के बीच से निकले तो हॉल तालियों से गूंज उठा। पानी के अन्दर 5 मिनट तक बिना ऑक्सीजन मास्क के जादूगर का जीवन और मौत के बीच संधर्ष गजब का था। मंच पर डायनासोर का अचानक प्रकट होकर दहाड़़ना और जादूगर की उससे लड़ाई का दृश्य देख एैसा लग रहा था कि मानो हम हॉलीवुड का कोई भयानक थ्री डी मूवी का सीन लाईव देख रहे हो। इस तरह के अनेक नए नए करतब दिखा कर अपने पहले ही शो में विश्व विख्यात स्टंटमैन जादूगर शिव कुमार ने धूम मचा दी और इंद्रजाल का असर दर्शकों के सिर चढकर बोलता नजर आया। हर आइटम के बाद तालियों की गड़गड़ाहट व हंसी के ठहाकों से गूंजता रहा सुशिला भवन का हॉल।

जादू शो का उदघाटन मुख्य अतिथि बेटी बचाओ-बेटी पढ़ाओ के तहत एक छोटी बच्ची ने फीता काट कर किया। इस अवसर पर मुख्य अतिथि ने कहा कि जादू भारत की प्राचीनतम कला है। जिसे शिव कुमार जैसे कलाकार ने मंच की गरिमा बना दिया है। समाज सेवा से जादू को जोड़कर इन्होंने महान कार्य किया है जिसका हम सम्मान करते है व स्वागत करते हैं। रश्म अदायगी के बाद जादू का हैरतंगेज प्रदर्शन प्रारंभ हुआ जो दो घंटे तक दर्शकों को रोमांचित करता रहा। विश्व रंगमंच पर हजारो शो कर चुके जादूगरी के सुपर स्टार शिव कुमार ने एक खूबसूरत लड़की को पलक झपकते गुरिल्ला बना दिया तो दर्शक अंचभित रह गए। इसी तरह एक दर्शक लडकी को दस फुट उपर हवा में उड़ाकर सबको चकित कर दिया।

 

Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close