टुडे न्यूज़हरियाणा

गोहाना में कल होने वाली इनेलो की रैली स्थगित, 7 अक्टूबर को होगी रैली

Today News | चंडीगढ़

कल यानि 25 सिंतबर को सोनीपत के गोहाना में होने वाली इनेलो की सम्मान रैली स्थगित कर दी गई है। अब यह रैली 7 अक्टूबर को आयोजित की जाएगी। बता दें कि हरियाणा की राजनीतिक पार्टी इनेलो ने ऐलान किया था कि 25 सितंबर को सम्मान दिवस के रूप में चौ. देवीलाल का जन्म दिन सोनीपत के गोहाना में मनाया जाएगा। लेकिन बारिश होने कारण रैली स्थल पर पानी भर चुका है, इस वजह से रैली स्थगित कर दी गई है। अब रैली का आयोजन अब 07 अक्तूबर को किया जाएगा।

हरियाणा के नेता प्रतिपक्ष अभय सिंह चौटाला ने गुरुग्राम में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर गोहाना में होने वाली रैली के बारे में बताया। उन्होंने कहा कि गोहाना में इनेलो पार्टी की होने वाली रैली कुछ समय के लिए स्थगित की जा रही है, क्योंकि कई दिन से चल रही तेज बरसात के कारण इस रैली को समय पर करना मुमकिन नहीं है। उन्होंने बताया कि जो 300 एकड़ जगह में इस रैली को किया जाना था, वहां काफी भारी मात्रा में पानी भर चुका है, जिसके बाद वहां आने वाले लोगों का रैली के दौरान काफी परेशानी होसकती है। इस कारण से इस रैली को आने वाली 7 अक्टूबर को एक बार फिर से तय किया गया है।

विधायक गंगवा दें जवाब, इनेलो ने गोहाना रैली क्यों की स्थगित : सुजीत कुमार

सुजीत कुमार
     सुजीत कुमार

हिसार। नलवा हलका के गांव कैमरी में 22 सितम्बर को प्रस्तावित मुख्यमंत्री मनोहर लाल की नलवा प्रगति रैली भारी बारिश के कारण रद्द हो गई थी,जिसको लेकर इनेलो के नलवा हलका के विधायक रणबीर गंगवा ने बयान दिया था कि भाजपा ने भीड़ नहीं आने के डर से रैली रद्द की है, मगर विधायक गंगवा यह भूल गए कि कुदरत के आगे किसकी नहीं चलती है। कुदरत ने इनेलो विधायक को आज इसका जवाब दे दिया। यह बात भाजपा के जिला महामंत्री सुजीत कुमार ने एक बयान जारी कर कही। उन्होंने कहा कि इनेलो विधायक को यह मालूम होना चाहिए की जिसके खुद के घर शीशे के होते हैं वो दूसरो के घरों पर पत्थर नहीं फेंका करते।

भाजपा जिला महामंत्री सुजीत कुमार ने कहा कि अब विधायक गंगवा को जवाब देना चाहिए कि इनेलो ने किस डर से गोहाना रैली स्थगित की है। उन्होंने कहा कि इनेलो विधायक गंगवा इसका क्या जवाब देंगे, जवाब तो अब उन्हें जनता देने लगी है। उन्होंने कहा कि पहले तो चाचा-भतीजा मे चौधर की लड़ाई अन्दरूनी थी, मगर अब यह लड़ाई खुल कर पूरी तरह से जनता के सामने आ चुकी है। उन्होंने कहा कि हरियाणा की जनता जागरूक हो चुकी है, वो सही और गलत का फैसला खुद लेती है। हरियाणा की जनता अब किसी के बहकावे में आने वाली नहीं है। इसका इनेलो को भी अंदाजा हो गया और जनता की बेरूखी के चलते इनेलो ने गोहाना रैली स्थगित कर दी। यह जानकारी भाजपा जिला मीडिया सह-प्रभारी सन्दीप गंगवा ने दी।

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close