टुडे न्यूज़फतेहाबाद

अपने ही घर में कांग्रेस प्रत्याशी का हुआ विरोध पारिवारिक सदस्यों ने दुड़ाराम के समर्थन में ली भाजपा की सदस्यता

नहला में गांववासियों ने समर्थन में निकाला रोड़ शो, अनाजमंडी में धानक समाज के लोगों ने दिया समर्थन

टुडे न्यूज | फतेहाबाद

मतदान का दिन ज्यों ज्यो नजदीक आ रहा है त्यों त्यों ही भाजपा प्रत्याशी को समर्थन देने वालों का लिस्ट लंबी होती जा रही है। सोमवार को दुड़ाराम के समर्थन में कांग्रेस प्रत्याशी प्रह़्लादसिंह गिलांखेड़ा के पारिवारिक सदस्यों ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण कर भाजपा प्रत्याशी दुड़ाराम की ताकत बढ़ाने काम किया।

इसके अलावा शहर की अनाजमंडी में धानक समाज के लोगों ने दुड़ाराम को समर्थन देते हुए उनको लड्डूओं से तोला तथा उन्हें विजयी बनाने का नारा बुलंद किया। इसेक अलावा कई अन्य गांवों में भी भाजपा प्रत्याशी दुड़ाराम के समर्थन में कई अन्य पार्टियों को छोड़कर लोगों ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण कर उनकी जीत को निश्चित करने का काम किया।

चुनाव प्रचार के दौरान भाजपा प्रत्याशी दुड़ाराम केा उस समय बडी सफलता मिली जब कांगे्रस प्रत्याशी प्रह्लादङ्क्षसह गिलांखेड़ा के पारिवारिक सदस्यों ने ही उनका विरोध करते हुए भाजपा की सदस्यता ग्रहण करने का काम किया। भाजपा प्रत्याशी दुड़्ाराम ने इस अवसर पर दिए गए सम्मान के प्रति आभार व्यक्त करते हुए उन्हें पार्टी में पूरा मान सम्मान दिया जाएगा। इस अवसर पर गिलांखेड़ा परिवार से स्वर्गीय चौधरी भागीरथ के पड़पौत्र संदीप गिलांखेड़ा नंबरदार, रणदीप सिंंह(विक्की) गिलांखेड़ा, अजय सिह गिलांखेड़ा व सज्जन सिंह एडवोकेट गिलांखेड़ा, अमरसिंह गिलांखेड़ा, राहुल गिलांखेड़ा, मदनलाल सतनाम ङ्क्षसह, बस्तीराम, राजेंद्र कंमार, सीताराम, भलाराम, शंकरालाल, हुसैन, रोहित, कर्ण, जयदेव व पवन चमकू ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण की। शहर की अनाजमंडी में आयोजित कार्यक्रम में धानक समाज के लोगों ने भाजपा प्रत्याशी दुड़ाराम को समथ्रन देकर लड्डूओं से तोला तथा उन्हेे विजयी बनाने का नारा बुलंद करने का काम किया।

इस अवसर पर पार्षद नेहा मित्तल, धानक समाज के पार्षद राजेश खटक, अनाजमंडी लेबर यूनियन के पदाधिकारियों सहित समाज के अनेक लोग उपस्थित थे। इसके अलावा भूना क्षेत्र के गांव नहला में लोगों ने भाजपा प्रत्याशी दुड़ाराम का भव्य स्वागत किया तथा उनके समर्थन में रोड शो निकालकर लोगों से वोट की अपील की।

इस दौरान गांववासियों को ंसबोधित करते ुहए दुड़ाराम ने कहा कि प्रदेश की भाजपा सरकार की जन हितकारी नीतियों पर मोहर लगाते हुए उन्हें विजयी बनाने का काम करें। क्षेत्र के विकास में कोई कमी नहीं आने दूंगा। इसके अलावा गांव गोरखपुर, बेजलपुर में भी दुडराम के समर्थन में कार्यक्रम का आयोजन किया गया। गांव बोदीवाली व चबलामेारी में भी आयोजित कार्यकम में कई लोगों ने अन्य पार्टियों को छोड़कर दुड़ाराम के समर्थन में भाजपा की सदस्यता ग्रहण की। इस दौरान अनिल हुडा, जयसिंह ङ्क्षसवर, मनोज शर्मा, दिलीप, रायङ्क्षसह जांदू, महाबीर सिंह व औमप्रकाश ने परिवार के सदस्यों सहित भाजपा की सदस्यता ग्रहण की। दुड़ाराम ने पाटी्र की सदस्यता ग्रहण करने वालों को पार्टी का पटका पहनाकर सम्मानित किया तथा दिए गए समर्थन के लिए भी आभार व्यक्त किया।

Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close