बॉलीवुडमनोरंजन

रिपब्लिक डे पर इस बार बॉक्स ऑफिस में फिल्मो की तगड़ी टक्कर

Hisar Today News
रिपब्लिक डे पर इस बार बाक्स ऑफिस पर फिल्मो की टक्कर देखने को मिलेगी। 2019 के रिपब्लिक डे पर 4 बडे़ सितारों की फिल्में एक साथ रिलीज होने जा रही हैं। बाल ठाकरे की बायॉपिक ‘ठाकरे’ बना रहे प्रड्यूसर संजय राउत का कहना  है कि वह अपनी फिल्म गणतंत्र दिवस के मौके पर ही रिलीज करेंगे फिर चाहे अंजाम जो भी हो। ‘ठाकरे’ के अलावा 26 जनवरी के मौके पर कंगना  रनौत की ‘मणिकर्णि का’, ‘चीट इंडिया’ और रितिक रोशन की ‘सुपर 30’ भी रिलीज होगी।
गणतंत्र दिवस वाला वीकेंड बॉलिवुड के 4 बड़े सितारों के लिए परीक्षा की घड़ी होगा। मजे की बात यह है कि इन फिल्मो में से 3 तो बायॉपिक हैं। रितिक रोशन स्टार निर्देशक विकास बहल की सुपर 30 पटना के मैथ टीचर आनंद कुमार के चरित्र पर आधारित है। वहीं मणिकर्णि का झांसी की रानी के शौर्य की गाथा बताएगी। इसके अलावा अभिजीत पांसे के निर्देशन में बन रही ‘ठाकरे’ में शिवसेना प्रमुख का किरदार नवाजुद्दीन सिद्दी की निभा रहे हैं।
जबकि चौथी फिल्म ‘चीट इंडिया’ इमरान हाशमी के प्रोडक्शन में बन रही पहली फिल्म है। यह फिल्म भूषण कुमार, तनुज गर्ग और अलुत कासबेकर स्टारर सोशल ड्रामा है। इसमें दिखाया गया है कि इंजिनियरिंग कॉलेज और अन्य शिक्षण संस्थानो में किस प्रकार से गलत काम होते हैं। ‘मणिकर्णि का’, ‘चीट इंडिया’ और ‘सुपर 30’ 25 जनवरी को और ‘ठाकरे’ 23 जनवरी को रिलीज होगी। हमारे सहयोगी अखबार ने जब ठाकरे के निर्माता संजय राउत से बात की तो उनका कहना  है कि उन्हें  इस बात से कोई फर्क नही पड़ता कि उस दिन कौन सी फिल्म रिलीज होगी। ‘मैं अन् य लोगों को उनकी फिल्में  रिलीज करने से तो रोक नही  सकता। मैं इतना जानता हूं कि देशवासी मेरी फिल्म ‘ठाकरे’ का इंतजार कर रहे हैं।’
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close